fbpx

अक्षय कुमार ने किया बड़ा खुलासा, बताया कि उन्हें कौनसी फिल्मों में काम करना है पसंद ?

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार किसी पहचान के मोहताज नहीं है और उन्हें मोस्ट बिजी एक्टर के तौर पर भी जाना जाता है। ऐसा देखा गया है कि उनकी एक फिल्म रिलीज होती नहीं कि वह दूसरी फिल्म की तैयारियों में लग जाते है।

यही कारण है कि जहां कई एक्टर्स की एक फिल्म आने में जितना समय लगता है उतने में अक्षय 4 फिल्में रिलीज कर देते है। इसी कड़ी में अक्षय कुमार की बच्चन पांडे 18 मार्च यानी की होली के दिन रिलीज होने जा रही है और अक्षय की कई फिल्में कतार में है।

बजट फिल्म में काम करना पसंद ?

इस दौरान अक्षय ने अपने फिल्म में काम करने के फंडे की जानकारी साझा की। अक्षय कुमार ने बताया कि वह उन फिल्मों में काम करना पसंद करते है जो बजट में बनकर तैयार होती है और जो लिमिटेड टाइम में तैयार हो जाती है।

Advertisement

अक्षय कुमार ने क्या कहा ?

अक्षय कुमार ने कहा कि उनके लिए फिल्म का बजट सबसे ज्यादा अहमियत रखता है। अक्षय कुमार ने आगे कहा कि “मैं मानता हूं कि बजट हिट तो फिल्म हिट लेकिन मैं कभी पैसे बर्बाद नहीं करता। मैंने हमेशा लोगों के समय की इज्जत की है। मैं इस बात का भी ध्यान रखता हूं कि अपने को-स्टार्स और क्रू के वक्त का सम्मान करूं, ताकि समय मेरा सम्मान करें।”

अक्षय कुमार का फिल्म में काम करने का क्राइटेरिया ?

इस दौरान अक्षय कुमार ने अपने फिल्म में काम करने के क्राइटेरिया पर बात करते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति एक फिल्म के लिए 45 या फिर 50 दिनों से ज्यादा का टाइम नहीं दे सकता और जब समय में ही फिल्म पूरी हो जाती है तो इससे बजट भी कंट्रोल में रहता है।

उन्होंने कहा कि, इसीलिए मैं ऐसी फिल्में करने से बचता हूं जिसमें शूटिंग के लिए 100 दिनों से ज्यादा का समय लगता हो। मैं एक मेथड एक्टर नहीं हूं और मैं उनमें से भी नहीं हूं जो खुद को एक कमरे में बंद कर लें। मेरे लिए बस यही फंडा काम करता है कि एक्टिंग करो और काम खत्म करके अपने घर चले जाओ।

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ?

अगर अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में उनकी फिल्म अतरंगी रे आई थीं। जिसमें उनके साथ सारा अली खान और धनुष नजर आए थे और अब होली के दिन उनकी बच्चन पांडे भी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिस, अरशद वारसी लीड रोल में नजर आएंगे।

इसके अलावा आने वाले दिनों में अक्षय कुमार राम सेतु, पृथ्वीराज, रक्षा बंधन, ओह माय गॉड 2 जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले है। इसका मतलब ये है कि कोरोना के बाद फिर से बड़े पर्दे पर अक्षय कुमार उसी पुराने अंदाज में वापसी करने वाले है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article