fbpx

बॉब बिस्वास ट्रेलर: अभिषेक बच्चन घातक कॉन्ट्रैक्ट किलर के किरदार में, जो भूल गया है कि लोगो को कैसे मारना है!

Must read

- Advertisement -

बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ के निर्माताओं ने शुक्रवार को क्राइम ड्रामा का दिलचस्प ट्रेलर जारी कर दिया है।

फिल्म में अभिषेक बच्चन मुख्य किरदार में हैं और चित्रांगदा सिंह उनकी पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। ढाई मिनट लंबा ट्रेलर एक मध्यम आयु वर्ग के हिटमैन बॉब बिस्वास की जटिल यात्रा की एक झलक देता है, जो लंबे समय तक कोमा से बाहर आता है और अपने जीवन और अपने अतीत के बारे में जिसे कुछ भी याद नहीं है, जिसमें उसका परिवार यानी पत्नी और बच्चे भी शामिल है।

जैसे ही वह अपनी पहचान को याद रखने की कोशिश करता है, उसके अतीत के एपिसोड जीवंत हो जाते हैं, और ट्रेलर उसके आपराधिक अतीत को गले लगाने और सही और गलत की नई विकसित भावना के बीच उसकी नैतिक दुविधा की एक झलक साझा करता है।

अभिषेक बच्चन ने इसे “सबसे अच्छी फिल्मों में से एक” कहते हुए साझा किया, “हमारे पास ‘बॉब बिस्वास’ पर काम करने वाली एक अद्भुत टीम थी। मैंने बॉब की डूबती दुनिया को बनाने में पूरी तरह से आनंद लिया है। यह ‘ मैंने जिन बेहतरीन फिल्मों पर काम किया है, उनमें से एक है और मुझे उम्मीद है कि लोग ट्रेलर और फिल्म का सही मायने में आनंद लेंगे।”

वहीं चित्रांगदा ने कहा कि वह इस “अद्वितीय” फिल्म का हिस्सा बनने पर गर्व महसूस करती हैं। ‘बॉब बिस्वास’ एक अनूठी फिल्म है, और मुझे इसका हिस्सा बनने और इसे बनाने वाली टीम के साथ काम करने पर गर्व है। यह एक आकर्षक और दिलचस्प चरित्र व उसके आसपास के लोगों की कहानी है। फिल्म में रहस्य, पागलपन और तबाही की सही मात्रा है जो दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए निश्चित है। मैं लोगों के लिए ट्रेलर देखने और जल्द ही ZEE5 पर फिल्म के प्रीमियर के लिए उत्साहित हूं।

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article

Advertising
Advertising