31.7 C
Delhi
गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
Recommended By- BEdigitech

सुष्मिता सेन स्टारर आर्या सीजन 2 के साथ आ रहा है वापस, जानें इस बार क्या है अलग!

सुष्मिता सेन ने 10 साल बाद सीरीज आर्य के साथ स्क्रीन पर वापसी की. इस वेब सीरीज़ को सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज़ के लिए इंटरनेशनल एमी में नामांकित किया गया था और यह सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली ओटीटी सीरीज़ में से एक बन गई.

इस सीरीज को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. जिसको देखते हुए मकेर्स जल्द ही इस शानदार सीरीज का सीक्वल आर्या 2 लाने का फैसला किया. इसका ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है. शानदार अभिनय, अद्भुत निर्देशन और सही कहानी के साथ-साथ कई अन्य चीजों ने इस ओटीटी शो को एक बड़ा हिट बना दिया। आर्य का पहला सीज़न एक चट्टान पर समाप्त हुआ और हर कोई यह जानने के लिए बहुत उत्साहित है कि सीज़न 2 में कहानी कैसे जारी रहेगी। यही कारण है कि प्रशंसक आर्या 2 के ट्रेलर रिलीज़ को लेकर इतने रोमांचित हैं।

गुरुवार को रिलीज हुआ आर्या 2 का ट्रेलर आश्चर्यजनक ट्विस्ट से भरा हुआ है जो देखने में काफी रोमांचक लगता है। ट्रेलर उस कहानी को जारी रखता है जहां से पहले सीज़न को छोड़ दिया गया था, जिसमें आर्य अपने परिवार के साथ भारत लौट आया था, जब उसके पिता ने अपने पति की हत्या कर दी थी, जो कुछ अवैध व्यवसाय में शामिल था। वह एक वीडियो देखती है जो उसके दिवंगत पति (चंद्रचूर सिंह) ने उसके लिए बनाया था जिसमें वह उसे अपने दुश्मनों के बारे में चेतावनी देता है। वह केवल थोड़े समय के लिए रहने का इरादा रखती है, लेकिन योजना के अनुसार चीजें नहीं होती हैं। आर्या जल्द ही रूसी गिरोह द्वारा लक्षित है, जो उसे और उसके परिवार को मारने का प्रयास कर रहे हैं। उसे लगातार शेखावत के पिता से भी धमकियां मिल रही हैं, जिनकी उसने पहले सीज़न में हत्या कर दी थी। आर्या ने एक बार फिर अपने पंजे खोल दिए, क्योंकि उसके पास अब हिंसा का इस्तेमाल करने के अलावा और कोई विकल्प नहीं है।

इस सीरीज में सुष्मिता सेन हैं. ट्रेलर में वो सख्त और एक असली बदमाश दिखाई दे रही है. उनका अभिनय सभी को बेहद पसंद आ रहा है.

Advertisement

सुष्मिता सेन ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए आर्या 2 का दिलचस्प ट्रेलर शेयर किया है। उन्होंने ट्रेलर के साथ एक कैप्शन में लिखा है, “#officialtrailer आपके धैर्य के लिए धन्यवाद !! इस सीज़न में, उसकी कमजोरी उसकी सबसे बड़ी ताकत है। शेरनी आराही है #AaryaIsBack #HotstarSpecials #AaryaSeason2 सभी एपिसोड 10 दिसंबर से केवल डिज्नीप्लसशॉटस्टार पर।” आपको बता दें की ये सिरीज़ 10 दिसंबर को रिलीज़ होगा.

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles