15.1 C
Delhi
गुरूवार, दिसम्बर 1, 2022

12th मैन टीज़र: मोहनलाल और जीतू जोसेफ की डार्क थ्रिलर 12th मैन का टीजर बढ़ा देगा आपकी भी उत्सुकता

12th मैन एक आगामी भारतीय मलयालम भाषा की मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन जीतू जोसेफ ने किया है और एंटनी पेरुंबवूर द्वारा आशीर्वाद सिनेमाज के माध्यम से निर्मित किया गया है, जिसकी पटकथा के.आर. कृष्ण कुमार ने लिखी है। फिल्म में मोहनलाल के साथ उन्नी मुकुंदन, शिवदा, अनुश्री, अनु सिथारा, सैजू कुरुप, राहुल माधव, अदिति रवि, प्रियंका नायर, अनु मोहन और चंधुनाध आदि कलाकार हैं। मूल पृष्ठभूमि स्कोर अनिल जॉनसन द्वारा रचित था।

जैसा कि 12th मैन रिलीज के लिए तैयार है,इसका आज टीज़र जारी किया गया है। मोहनलाल अपने अवतार को दिखाते हैं क्योंकि टीज़र से पता चलता है कि हर इंसान के तीन जीवन होते हैं, व्यक्तिगत, निजी और गुप्त जीवन। वीडियो मोहनलाल के साथ समाप्त होता है, यह कहते हुए कि अंतिम सीटी बजाने का समय आ गया है, जो प्रशंसकों को उत्सुकता से भर देता है कि स्टोर में क्या है।

टीज़र को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, मोहनलाल ने लिखा, 12th मैन का आधिकारिक टीज़र रिलीज हो गया है!

फिल्म सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म, डिज्नी + हॉटस्टार पर प्रीमियर होगी। हालांकि, आधिकारिक तारीख को अभी अंतिम रूप नहीं दिया गया है। खबरों के मुताबिक, मोहनलाल अभिनीत फिल्म 11 दोस्तों और उनके साथ जुड़ने वाले 12वें व्यक्ति के मिलन के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म 24 घंटे के अंतराल में गेट-टुगेदर के दौरान होने वाली अप्रत्याशित घटनाओं को दर्शाती है।

12th मैन, दृश्यम और दृश्यम 2 के बाद मोहनलाल और जीतू जोसेफ का तीसरा सहयोग है। दूसरी ओर, मोहनलाल के पास वर्ष 2022 के लिए पाइपलाइन में अत्यधिक महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है, और इसमें एल 2: एम्पुरन, मॉन्स्टर, बैरोज़: गार्डियन ऑफ़ डी’गामाज़ ट्रेजर, और अलोन फ़िल्में शामिल हैं।

प्रिंसिपल फोटोग्राफी अगस्त 2021 में शुरू हुई और 48 दिनों तक चली, जो अक्टूबर की शुरुआत में समाप्त हुई। फिल्म को इडुक्की जिले में एक पहाड़ी किनारे के रिसॉर्ट के अंदर एक कस्टम-निर्मित हवेली में और एर्नाकुलम में कुछ दिनों के लिए बड़े पैमाने पर शूट किया गया था। यह फिल्म अब डिज़्नी+ हॉटस्टार में रिलीज़ होने वाली है।

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles