15.1 C
Delhi
गुरूवार, दिसम्बर 1, 2022

नौकरी का झांसा देकर 40 वर्षीय महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, तीनों नाबालिग बेटियों को किया अगवा, मामला दर्ज!

नई दिल्ली: राजधानी में फिर एक बार इंसानियत को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है। दिल्ली के सीमापुरी इलाके में नौकरी का झांसा देकर 40 साल की महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ने अपने पति के दोस्त समेत तीन आरोपियों पर वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाते हुए कहा कि इन लोगों ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसकी तीन नाबालिग बेटियों को भी अगवा कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, महिला का बयान लेकर सीमापुरी थाना पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म, मारपीट, अगवा करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी इनाम, टोनी और गुलजार नामक आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, 40 वर्षीय पीड़िता अपने पति के साथ गाजियाबाद के इंदिरापुरम में रहती थी। पति से उसका विवाद चल रहा था। इसलिए करीब पांच साल से वह अपनी तीनों नाबालिग बेटियों के साथ दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में महिला दोस्त के साथ रह रही थी। एक मार्च को वह अपने मायके मुरादाराबाद जाने के लिए घर से आनंद विहार के लिए निकली। इस बीच उसे पति का दोस्त इनाम मिल गया। उसने इनाम को आपबीती सुनाई। आरोपी ने उससे कहा कि वह सीमापुरी के पास शहीद नगर में उसे कमरा दिला देगा और नौकरी भी लगवा देगा। पीड़िता आरोपी के झांसे में आ गई। आरोपी ने उसे कमरा दिला दिया। इस बीच चार मार्च को नौकरी दिलवाने की बात कर उसे पुरानी सीमापुरी में बुलाया। वहां इनाम के साथ उसके दोस्त टोनी और गुलजार भी मौजूद थे।

तीनों ने कमरे में जबरन उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। पुलिस से शिकायत करने पर आरोपी वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगे। उनका कहना था कि पुलिस उनका कुछ नहीं बिगड़ सकती। घटना के बाद वह डर गई और नरेला में किराए का कमरा लेकर रहने लगी।

यहां भी आरोपियों ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। आरोपियों ने उससे कहा कि यदि वह चाहती है कि वीडियो डिलीट कर दी जाए तो वह तीनों बच्चियों को लेकर सीमापुरी आ जाए। 25 मार्च को पीड़िता आरोपियों के पास सीमापुरी पहुंची। आरोपियों ने पीड़िता और उसकी बच्चियों को कार में बिठा लिया और कार लेकर चलने लगे। आरोपियों ने धक्का देकर पीड़िता को नीचे उतार दिया और तीनों बच्चियों को अगवा कर ले गए।

पीड़िता का आरोप है कि लगातार वह पुलिस के पास जाकर इसकी शिकायत करती रही, लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई। 15 अप्रैल को वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से शिकायत करने पर मामला दर्ज किया गया। अब पुलिस आरोपी व उसकी तीनों बच्चियों की तलाश कर रही है।

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles