fbpx

योगी आदित्यनाथ के ट्वीट फिर हुए वायरल, पूर्व आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने कसा तंज कहा, “हार सामने खड़ी है तो खलबली मची है”

Must read

- Advertisement -

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हमेशा ट्विटर पर एक्टिव रहते है और तमाम मुद्दों को लेकर ट्वीट करते नजर आते रहते है। इसी के बीच सीएम योगी ने बीते शनिवार को भी एक के बाद एक कई ट्वीट किए और विपक्ष पर जमकर हमला बोला लेकिन उनके कुछ ट्वीट ऐसे थे जो चर्चा का विषय बन गए और अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है।
बता दें कि, एक ट्वीट में उन्होंने मऊ दंगों को याद किया तो वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने जनता से सवाल किया कि जिन लोगों ने रामभक्तों पर गोलियां चलवाई थी, क्या आप उन्हें माफ कर देंगे। जिसके बाद उनके इस ट्वीट पर अब यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।
इसी के बीच सीएम योगी के इस ट्वीट पर पूर्व आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी और तंज कसते हुए कहा कि हार सामने खड़ी है तो खलबली मची है।
दरअसल, सीएम योगी का जो ट्वीट वायरल हो रहा है उसमें उन्होंने लिखा था कि, “वर्ष 2007 में आजमगढ़ में अजीत राय की कॉलेज में निर्मम हत्या सिर्फ इसलिए हो गई, क्योंकि उन्होंने ‘वंदे मातरम्’ गाने की बात कही थी। स्वतंत्र भारत में कोई सरकार, संगठन या संस्था ‘वंदे मातरम’ पर रोक लगाती है तो उसे उखाड़कर फेंक देना चाहिए।”
एक और ट्वीट में सीएम योगी ने कहा कि, “आज भी लोग ‘मऊ दंगा’ भूले नहीं हैं…”। सीएम योगी ने कहा कि, “भाइयों-बहनों! जिन लोगों ने राम भक्तों पर गोलियां चलवाईं, क्या आप और हम उनको माफ कर देंगे?”

जिसके बाद सीएम योगी के इन ट्वीट्स का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए पूर्व आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने अपने ट्विटर पर लिखा कि, “फ्रस्ट्रेशन देखो, हार सामने खड़ी है तो खलबली मची है। कोरोना/ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतें, चिताएं, गंगा में तैरते शव, नौंची गई रामनामी को भी नहीं भूलेंगे। घूम फिर कर हिन्दू-मुस्लिम पर ही आ जाते हो। विकास की बात क्यों नहीं करते? बेरोजगारी, महंगाई, खेती किसानी, भूखमरी पर भी बोलो।”


वहीं, एक और ट्वीट करते हुए सूर्य प्रताप सिंह ने लिखा कि, “ट्वीटर पर पिछले 2 घण्टे केवल हिंदू-मुस्लिम किया, योगी जी ने। मतलब, नींद उड़ी है।”

बता दें कि, सीएम योगी के ट्वीट्स पर सोशल मीडिया यूजर भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। इसपर एक यूजर ने लिखा कि, “भाइयों-बहनों! जिन लोगों ने सोनभद्र में आदिवासियों का नरसंहार करवाया क्या आप और हम उनको माफ कर देंगे? जिन लोगों ने लखीमापुर में किसानों का नरसंहार करवाया क्या आप और हम उनको माफ कर देंगे? जिन लोगों ने हाथरस की बेटी का रात में अंतिम संस्कार करवाया क्या आप और हम उनको माफ कर देंगे?”

एक और यूजर ने लिखा कि, “भाइयों बहनों, जिन लोगों ने कोरोना काल मे आक्सीजन की कमी से आपको और आपके परिवार को राम भरोसे मरने को छोड़ दिया क्या आप उनको माफ कर देंगे।”

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article

Advertising
Advertising