27.1 C
Delhi
मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
Recommended By- BEdigitech

बिग बॉस सीजन 16 की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम की वीडियो हुई वायरल, अपनी बोल्ड अदाओं से किया सबको कायल ?

टीवी का सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस का सीजन 16 भी काफी हिट साबित हो रहा है और सभी कंटेस्टेंट्स लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए है। इसी के बीच शो की एक कंटेस्टेंट है जो कि बिग बॉस के घर में होते हुए भी इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रही है।

हम बात कर रहे है अर्चना गौतम की जो कि शो में काफी चुलबुली और मस्ती खोर नजर आ रही है। इसी के बीच उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अगर बात करें अर्चना की तो वह पेशे से एक पॉलिटिशियन है और साथ ही वह एक्ट्रेस और मॉडल भी रह चुकी हैं।

अर्चना पॉलिटिशियन रहने से पहले अपनी अदाओं के जलवे बिखेर चुकी है। उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में काम किया है जिनमें उन्होंने अपनी सेक्सी अदाओं से लोगों को अपना कायल बनाया है। इन्हीं में से एक वीडियो है जो कि तेजी से अब वायरल हो रहा है। 

वायरल हो रही वीडियो में अर्चना पानी में डांस करती नजर आ रही है। जिसके सामने आने के बाद से अब उनकी यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि अर्चना की अदाएं इतनी हॉट है कि उन्हें साउथ की सनी लियोनी भी कहा जाता है।

Advertisement

कब का है वीडियो ?

अर्चना की वायरल हो रही वीडियो साल 2018 की है और इस गाने का नाम है ‘हाल ए दिल (बेबी डोन्ट हर्ट मी)’ इस गाने को सिंगर अपेक्षा दांडेकर ने गाया था। जब यह गाना रिलीज हुआ था तब लोगों ने इसे काफी पसंद किया था। क्योंकि इसमें अर्चना अपने सिजलिंग डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही थी।

गाने की कास्ट ?

अगर बात की जाए इस वीडियो की कास्ट की तो इसमें अर्चना के साथ एक्टर परवीन मार्क नजर आए थे और इस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री काफी कमाल लग रही है। इस वीडियो में अर्चना सेंशुअस डांस और बेडरूम में रोमांस करती नजर आ रही है।

अर्चना का करीयर ?

बताते चलें कि अर्चना ने साल 2015 में अपने मॉडलिंग और विज्ञापन करीयर की शुरूआत की थी। इससे पहले उन्होंने साल 2014 में मिस यूपी का टाइटल भी अपने नाम किया था। इसके बाद वह फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ और ‘हसीना पार्कर’ से सुर्खियों में आई थी।

इसके बाद वह बॉस हाउस में नजर आई जहां वह एक तेज-तरर्रार और दिलचस्प कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ रही है। वह शो में बाकी खिलाड़ियों के साथ भी खूब मस्ती करती हुई नजर आ रही है। उनकी इन्हीं अदाओं के चलते उन्हें शो में काफी पसंद किया जा रहा है।

ये भी पढ़े ‘ब्लैक पैंथर- वकांडा फॉरेवर’ का हिस्सा बने नीरज चोपड़ा, वीडियो हुआ रिलीज

ये भी पढ़े सामंथा की पेन इंडियन फिल्म ‘यशोदा’ का धांसु ट्रेलर हुआ रिलीज, पांच भाषाओं में रिलीज हुआ होगी फिल्म

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles