26.1 C
Delhi
शनिवार, मई 4, 2024
Recommended By- BEdigitech

थलपति विजय और नेल्सन दिलीपकुमार की एक्शन फिल्म बीस्ट का ट्रेलर होगा इस दिन रिलीज

जैसा की आप सभी जाैनते है कि थलपति विजय की बीस्ट इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। जो 13 अप्रेल को रिलीज के लिए तैयार है। अब फिल्म के निर्माताओं ने प्रशंसकों के लिए बहुप्रतीक्षित खबर दी, जो फिल्म का ट्रेलर है। बीस्ट का ट्रेलर 2 अप्रैल को शाम 6 बजे रिलीज होने के लिए तैयार है। उम्मीद की जा रही है कि वीडियो में भरपूर एक्शन और रोमांस के दृश्य होने का अनुमान लगाया जा सकता है। उन्होंने फिल्म से दो सांग्स भी रिलीज कर दिए हैं, अरबी कुथु और, जॉली ओ जिमखाना, जो संगीत प्रेमी की प्लेलिस्ट में सबसे ऊपर हैं।

नेल्सन दिलीपकुमार निर्देशित यह फिल्म 13 अप्रैल को सिल्वर स्क्रीन पर हिट होने वाली है। विजय के साथ, फ्लिक में पूजा हेगड़े भी प्रमुख महिला हैं। इस बीच, सेल्वाराघवन, रेडिन किंग्सले, ब्योर्न सुरराव, वीटीवी गणेश, अपर्णा दास और शाइन टॉम चाको भी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में सहायक भूमिकाओं में दिखाई देंगे। अनिरुद्ध रविचंदर ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है, जबकि मनोज परमहंस छायांकन के लिए जिम्मेदार हैं। आर. निर्मल ने फिल्म के संपादन की देखभाल की है।

थलपति विजय की अगली फिल्म, जिसका नाम अस्थायी रूप से थलपथी66 है। अप्रैल के पहले सप्ताह के आसपास आधिकारिक पूजा के साथ फ्लोर पर जाएगी। पुष्पा अभिनेत्री रश्मिका मंदाना प्रकाश राज के साथ इस अभी तक शीर्षक वाली फिल्म में थलपति विजय के साथ अभिनय करेंगी। इस आउटिंग को वामशी पेडिपल्ली द्वारा निर्देशित किया जाना है और प्रसिद्ध निर्माता दिल राजू द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

एक साक्षात्कार के दौरान, फिल्म के निर्माता ने खुलासा किया कि थलपति 66 भावनाओं पर उच्च होंगे और उन्होंने अभिनेता के स्टारडम को ध्यान में रखते हुए पटकथा लिखी है। यह दिल राजू, वामसी पेडिपल्ली और थलपति विजय का पहला सहयोग होगा। जैसे-जैसे शूटिंग आगे बढ़ेगी, कास्ट और क्रू के बारे में अधिक जानकारी प्रशंसकों के लिए उपलब्ध होगी। यह फिल्म बड़े बजट पर बन रही है और सोशल मीडिया पर पहले से ही काफी धमाल मचा रही है।

Advertisement

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles