11.1 C
Delhi
बुधवार, दिसम्बर 7, 2022

आखिर ऐसा क्या हुआ जो सलमान खान को लेना पड़ा राम चरण का साथ, जाने यहां ?

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान को लेकर ऐसा कहा जाता है कि जिस भी फिल्म को हिट करना हो उसमें सलमान खान को ले लो फिल्म अपने आप हिट हो जाती है। लेकिन जिस तरीके से समय बदल रहा है और साउथ इंडस्ट्री का वर्चस्व बढ़ रहा है।

इससे ऐसा लगता है कि बॉलीवुड को अब हिट होने के लिए साउथ इंडस्ट्री का साथ लेना पड़ेगा और ऐसा नजर भी आ रहा है क्योंकि पहले किसी भी फिल्म में सलमान खान की एक छोटी सी झलक से फिल्म के हिट होने के चांसेस बढ़ जाते थे।

अब सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में RRR के एक स्टार को लाया जा रहा है। हालांकि फिल्म अपने आने से पहले से ही सुर्खियों का विषय बनी हुई है लेकिन सलमान की इस फिल्म में साउथ एक्टर के आने से फिर फिल्म को लेकर सुर्खियां बढ़ने लगी है।

कई लोगों का तो ये तक कहना है कि मेकर्स ने यह कदम साउथ फिल्मों की सफलता को देखते हुए उठाया है ताकि इस फिल्म को भी प्रसिद्धि मिल पाए। लेकिन क्या वाकई में यही माजरा है या फिर इसके पीछे कोई और वजह है।

आज की पोस्ट में हम यही जानने की कोशिश करेंगे। हम जानते है कि आप भी यह जानने के लिए काफी बेताब है तो बिना समय को व्यर्थ किए आइए आपको अब इसकी विस्तार से जानकारी देते है।

Table of Contents

RRR का कौनसा स्टार आएगा फिल्म में नजर ?

आगे की बात करने से पहले आइए आपको यह बता देते है कि आखिर RRR का कौनसा स्टार इस फिल्म में नजर आने वाला है तो इनका नाम है दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार राम चरण। जी हां RRR में अलुरी सीताराम राजू की भूमिका निभाने वाले राम चरण अब सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नजर आ सकते है।

खबरों की माने तो राम चरण की एंट्री का ख्याल मेकर्स को तब आया जब सलमान अपनी नई फिल्म के गाने की शूटिंग के लिए हैदराबाद गए थे। वहां सलमान खान की मुलाकात राम चरण से हुई थी। इस दौरान ही मेकर्स को यह आइडिया आया कि क्यों ना फिल्म के स्पेशल गाने में राम चरण को भी लिया जाए।

अब अगर यह बात सच है तो फैंस को सलमान खान की इस फिल्म में एंटरटेनमेंट का डबल डोज देखने को मिलेगा।

फिल्म की कास्ट में साउथ के कौनसे एक्टर देखने को मिलेंगे ?

अगर बात करें सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की तो इसमें साउथ से राम चरण के अलावा पूजा हेगड़े, तेलुगू एक्टर वेंकटेश दग्गुबाती और जगपति बाबू भी देखने को मिलेंगे और इनके अलावा राघव जुयाल, जस्सी गिल, शहनाज गिल और पलक तिवारी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म का नाम बदलने के पीछे उड़ रही खबरों में कितनी सच्चाई ?

‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर ऐसी अफवाहें भी है कि इस फिल्म का नाम ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बदलकर भाईजान कर दिया गया है। लेकिन अभी तक मेकर्स की तरफ से ऐसा कोई भी बयान सामने नहीं आया है। तो अभी फिल्म का नाम बदले जाने के मामले पर कुछ भी कहना असंभव है।

कौन है फिल्म का डायरेक्टर ?

बताते चलें कि इस फिल्म को फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनाया जा रहा है, जो कि आपको साल 2022 के अंत यानी कि 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में देखने को मिल जाएगी।

ये भी पढ़े – Raksha Bandhan: बैक टू बैक दो फ्लॉप फिल्में के बाद अक्षय की इस फिल्म से खास है उम्मीदें

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles