fbpx

Aamir के सपोर्ट में आए Milind Soman, ट्रोल्स का दावा अच्छी फिल्म नहीं…

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को सोशल मीडिया पर बायकॉट किया जा रहा है। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। आमिर की फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में है। सोशल मीडिया पर फिल्म के बायकॉट की मांग उठ रही है। जिसके बाद आमिर खान ने लोगों से फिल्म देखने की अपील भी की थी। अब इस पर एक्टर मिलिंद सोमन, अभिनेता आमिर खान को सपोर्ट करते दिखे है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बायकॉट की मांग से आमिर खान काफी परेशान है। आमिर ने खुद लोगों से फिल्म के बायकॉट न करने की अपील है।

अब अभिनेता मिलिंद सोमन ने इस पूरे विवाद पर ट्विटर पर एक ट्वीट किया है जिसमें वो लिखते है- ट्रोल्स एक अच्छी फिल्म नहीं रोक सकते हैं।

आपको बता दें कि लाल सिंह एक अपकमिंग फिल्म है। जिसकी पटकथा एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी ने लिखी है। फिल्म को अद्वैत चंदन ने निर्देशित किया है। फिल्म को आमिर खान प्रोडक्शंस और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित किया गया है। यह 1994 की अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है, जो खुद विंस्टन ग्रूम के 1986 के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। फिल्म में आमिर खान करीना कपूर, नागा चैतन्य और मोना सिंह के साथ मुख्य किरदार में हैं।

Advertisement

बता दें कि लाल सिंह चड्ढा को लेकर कुछ यूजर्स आमिर के पुराने बयानों और असहिष्णुता वाले बयानों को आधार बनाकर इसके बायकॉट करना शुरू कर दिया था। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर #BaycottLaalSinghChaddha ट्रेंड हो रहा है। फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बायकॉट पर आमिर खान ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि बहुत सारे लोग कह रहे हैं कि मैं भारत को पसंद नहीं करता हूं, जो कि गलत हैं. मैं अपने देश से बहुत प्यार करता हूं…कृप्या करके मेरी फिल्मों को बायकॉट न करें, और आप सभी मेरी फिल्में को जरूर देखें।

ये भी पढ़े आनंद एल राय और अक्षय कुमार की “गोरखा” की स्क्रिप्ट का काम अभी भी बाकी, मेकर्स ने दी जानकारी..

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article