आमिर खान की माँ बनने पर ट्रोल हो रही मोना सिंह ने आखिरकार तोड़ दी चुप्पी, इस अंदाज में दिया जवाब ?

आमिर खान की माँ बनने पर ट्रोल हो रही मोना सिंह ने आखिरकार तोड़ दी चुप्पी, इस अंदाज में दिया जवाब ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हो चुकी है और फिल्म को रिलीज के साथ ही काफी अलोचना का सामना करना पड़ रहा है। कहीं फिल्म के बहिष्कार की बात की जा रही है, तो कहीं फिल्म को इंटरनेट पर लिक करके 10 लोगों को शेयर किए जाने के लिए कहा जा रहा है।लेकिन इसी के बीच फिल्म के चर्चा में आने की एक और वजह है मोना सिंह जो कि फिल्म में आमिर खान की माँ की भूमिका में नजर आ रही है। बता दें कि इस फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर और मोना सिंह भी मुख्य भूमिका में नजर आ रही है।

लगातार ट्रोलिंग के बाद लोग मोना सिंह के जवाब का इंतजार कर रहे थे जो कि अब सभी के बीच है। दरअसल मोना सिंह ने अब ट्रोलिंग पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है और उनकी अलोचना कर रहे लोगों को एक करारा जवाब दिया है।

ट्रोलर्स को क्या जवाब दिया मोना सिंह ने ?

बता दें कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा को अपनी रिलीज के बाद से ही अलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है जिसका फिल्म की कमाई पर भी असर दिखा रहा है। इसी के बीच मोना सिंह भी ट्रोलर्स के जाल में फंस गई थी। जिसके बाद अब मोना सिंह ने सभी को अपना जवाब दे दिया है।

दरअसल, इंडिया टुडे को एक इंटरव्यू देते हुए मोना सिंह ने कहा कि, ना जाने लोगों को मेरे रोल में क्या बुराई नजर आ रही है, मैंने एक कहानी में आमिर खान की माँ का अभिनय प्ले किया इसमें किसी को क्या परेशानी है।

मोना सिंह ने कहा कि, मैंने आमिर खान की बायोपिक में थोड़ी माँ की भूमिका निभाई है, यह महज एक फिल्म है और अगर मैं इसमें माँ की भूमिका निभाउं तो इसमें क्या गलत है। हां लेकिन मुझे लगता है कि जब लोग फिल्म को देखेंगे तो जरूर उनकी धारणा बदल जाएगी।

क्यों किया जा रहा है मोना सिंह को ट्रोल ?

बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में मोना सिंह को ट्रोल किए जाने की सबसे बड़ी वजह यह है कि आमिर की फिल्म को साल 1994 में आई फिल्म फॉरेस्ट गंप की कॉपी बताया जा रहा है।

जब इस फिल्म में एक्टर टॉम हैंक्स ने भूमिका निभाई थी तब उनकी असली उम्र 38 साल थी, जबकि उनकी माँ की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस सैली फील्ड की उम्र 48 साल थी। लेकिन अगर लाल सिंह चड्ढा की बात करें।

तो इसमें भूमिका निभाते हुए आमिर खान की उम्र 57 साल है और उनकी माँ की भूमिका निभाने वाली मोना सिंह की उम्र 40 साल है यानी कि माँ बेटे के बीच पूरे 17 साल का फर्क इसीलिए मोना सिंह को ट्रोल किया जा रहा है।

ये भी पढ़े फैंस का इंतजार हुआ खत्म आखिरकार लौट रही है दया, जानिए दिशा वकानी को किसने किया रिप्लेस ?

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article