fbpx

आमिर खान ने चिरंजीवी, नागा चैतन्य के साथ हैदराबाद में लाल सिंह चड्ढा का किया प्रमोशन..

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

लाल सिंह चड्ढा आगामी भारतीय हिंदी भाषा की कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। जिसे एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी ने लिखा है। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। फिल्म का निर्माण आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम18 स्टूडियोज और पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा किया गया है। फिल्म 1994 की अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है, जो खुद विंस्टन ग्रूम के 1986 के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। फिल्म में खान, करीना कपूर, नागा चैतन्य और मोना सिंह आदि कलाकार मूख्य भूमिकाओं में है।

लाल सिंह चड्ढा से नागा चैतन्य का पहला पोस्टर लॉन्च करने के बाद, मेगास्टार चिरंजीवी ने आमिर खान अभिनीत फिल्म के तेलुगु ट्रेलर को रिलीज किया है। चिरंजीवी को हैदराबाद में फिल्म के तेलुगु ट्रेलर लॉन्च इवेंट में नागा चैतन्य और आमिर खान के साथ देखा गया था।

मेगास्टार एक प्रेस मीट के लिए जाने से पहले आमिर खान और चैतन्य के साथ तस्वीरें खिंचवाते दिखे हैं। आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा के रिलीज होने में कुछ ही हफ्ते बाकी हैं। इससे पहले, चिरंजीवी ने करीना कपूर खान के किरदार रूपा का पोस्टर लॉन्च किया था।

निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का पहला संगीत वीडियो कहानी जारी किया है। आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी हैं। यह फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

Advertisement

हाल ही में, आमिर खान ने चिरंजीवी के घर पर लाल सिंह चड्ढा की एक विशेष स्क्रीनिंग रखी थी, जिसमें नागार्जुन, एसएस राजामौली और सुकुमार भी शामिल हुए। चिरंजीवी ने फिल्म की प्रशंसा की और इसे “भावनात्मक यात्रा” कहा है। स्क्रीनिंग से अपने अनुभव और वीडियो को शेयर करते हुए, चिरंजीवी ने लिखा, “कुछ साल पहले मेरे प्रिय मित्र आमिर खान से जापान के क्योटो एयरपोर्ट पर एक छोटी सी मुलाकात और बातचीत हुई थी। तब उन्होंने मुझे उनके ड्रीम प्रोजेक्ट लाल सिंह चड्ढा के बारे में बताया था। अब मेरे घर पर एक्सक्लूसिव प्रिव्यू के लिए उनका शुक्रिया करना चाहता हूँ।

ये भी पढ़े सोरारई पोटरु: सूर्या ने राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने पर किया आभार व्यक्त; फिल्म ने जीते 5 राष्ट्रीय पुरस्कार

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article