आमिर खान ने लोगों से मांगी माफी, कहा अगर मैंने किसी का दिल दुखाया हो तो मुझे क्षमा कर देना ?

आमिर खान ने लोगों से मांगी माफी, कहा अगर मैंने किसी का दिल दुखाया हो तो मुझे क्षमा कर देना ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढ़ा बहुत ही बुरे तरीके से फ्लॉप साबित हुई और इसके पीछे था लोगों का गुस्सा। लोगों में आमिर खान के लिए इतना रोष था कि उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढ़ा को लेकर सोशल मीडिया पर #boycottlalsinghchaddha का ट्रेंड भी चलाया गया।

पहले तो सभी को लगा था कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा लेकिन नतीजे स्वरूप फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। फिल्म को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि आमिर की फिल्म अपनी मेकिंग के जितने भी पैसे नहीं निकाल पाई है। इन सबके बीच हालातों को देखते हुए आमिर खान ने माफी भी मांगी थी।

लेकिन फिर भी फिल्म फ्लॉप हो गई। इसके बाद एक बार फिर से आमिर खान ने लोगों से माफी मांगी है। बता दें कि इस माफी का वीडियो आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के ट्वीटर से डाला गया है लेकिन ना तो इसमें आमिर खान दिखाई दिए और ना ही उनकी आवाज।
इस वीडियो में टेक्स्ट और इमोजी का इस्तेमाल किया गया है। अब इस वीडियो में क्या लिखा है आइए आपको यह बताते है।

वीडियो में क्या लिखा है ?

यह वीडियो करीब 27 सेकेंड का ही है इस वीडियो को जैन धर्म के Michhami Dukkadam यानी क्षमा मांगने के पर्व के मौके पर डाला गया। जिसमें लिखा गया था हम सब मनुष्य है और हम सभी गलतियां करते है।

कभी हमारे बोलने से गलती हो जाती है, कभी हम गलती से कोई हरकत कर देते है, कभी अनजाने में हमसे गलती हो जाती है, कभी गुस्से में गलती हो जाती है, कभी मजाक में गलती कर देते है तो कभी किसी की बात ना मान कर गलती कर बैठते है।

इस वीडियो में आगे लिखा गया था कि, अगर मुझसे कोई गलती हो गई हो या मैंने कभी किसी का दिल दुखाया हो तो मैं अपने मन, वचन और काया से आप सभी से क्षमा मांगता हूं Michhami Dukkadam।

वीडियो को किया गया डिलीट ?

हांलांकि आमिर खान ने यह वीडियो माफी मांगने के लिए डाला था लेकिन फिर एक बार सोशल मीडिया पर आमिर खान ट्रेंड हो गया और फिर से आमिर को ट्रोल किया जाने लगा। इसके बाद तुरंत वीडियो को हटा दिया गया।

अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी लाल सिंह चड्ढ़ा ?

बताते चलें कि भले ही लाल सिंह चड्ढ़ा बड़े पर्दे पर फ्लॉप हो चुकी है लेकिन अब फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। क्योंकि मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म को ओटीटी पर अच्छी कमाई मिल सकती है।

ये भी पढ़े भारत के वो गांव, जहां हर तरफ देखने को मिलेंगे कलाकार

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article