fbpx

आचार्य ट्रेलर आउट: चिरंजीवी और राम चरण कोरताला शिवा की आचार्य में खतरनाक अवतार में दिखें है

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

‘आचार्य’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज हो गया है। चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण पहली बार स्क्रीन पर पहली बार एक साथ दिखें है। फिल्म अपने भव्य प्रोडक्सन डिजाइन और समृद्ध फ्रेमिंग से और भी खास हो जाती है। पिता-पुत्र की जोड़ी ने कोराताला शिव की इस सिनेमाई कृति के लिए एक खतरनाक अवतार लिया है। लगभग ढाई मिनट का ट्रेलर एक निर्दयी दुनिया की जानकारी देता है, जहां लोग केवल सत्ता की भाषा समझते हैं। मेगास्टार एक और ब्लॉकबस्टर के लिए तैयार है।

यह आगामी सामाजिक-राजनीतिक कार्यकर्ता एक मध्यम आयु वर्ग के नक्सली से समाज सुधारक (चिरंजीवी) के जीवन की कहानी है, जो एंडॉवमेंट्स विभाग के खिलाफ लड़ने और मंदिर के धन और दान के इस चिरस्थायी गबन को समाप्त करने का फैसला करता है। इस मनोरम दृश्य के बाद 29 अप्रैल का इंतजार करना मुश्किल है, जब हम सभी को देश भर के सिनेमाघरों में फिल्म देखने को मिलेगी। फिल्म में पूजा हेगड़े और काजल अग्रवाल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगी। मैटिनी एंटरटेनमेंट और कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी द्वारा निर्मित प्रोजेक्ट में चिरंजीवी और राम चरण लगभग 20-25 मिनट तक एक साथ दिखाई देंगे। मणि शर्मा ने फिल्म के लिए बैकग्राउंड स्कोर और गाने उपलब्ध किए हैं और सिनेमैटोग्राफर है थिरु।

कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित, ट्रेलर की शुरुआत राम चरण की कहानी से होती है। वह सिद्धा की भूमिका निभा रहे हैं। दूसरी ओर, चिरंजीवी एक आचार्य हैं, जो एक बड़े मिशन पर है। और विलेन बने है सोनू सूद।

ट्रेलर में काजल अग्रवाल नहीं हैं, जो चिरंजीवी की जोड़ी का किरदार निभा रही हैं। राम चरण की महिला साथी के रूप में पूजा हेगड़े हैं। फिल्म को निरंजन रेड्डी प्रोड्यूस कर रहे हैं। ‘आचार्य’ 29 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article