fbpx

एक्ट्रेस Chhavi Mittal को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, भावुक पोस्ट के जरिए दी जानकारी, यहां देखें

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

इन दिनों महिलाओं में कैसर जैसी समस्या मानो आम हो गई हैं। गलत खानपान के कारण कई महिलाओं को अलग-अलग तरह के कैसंर जूझना पड़ता है। स्तन कैंसर दुनिया भर में महिलाओं में सबसे आम कैंसर पाया जाता है। ताजा आंकड़ों के अुसार नए मामलों की कुल संख्या में 25.8% हुई है।

टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) भी ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया के जरिए दी, जहां उन्होंने पोस्ट के जरिए अपनी बीमारी के बारे में बताया है।

टेलीविजन शो कृष्णदासी, बंदिनी, नागिन जैसे बड़े शोज का हिस्सा रह चुकी छवि को उनकी बीमारी के बारे में लगभग 20 दिन पहले पता चला, जिसके बाद उनकी जिंदगी ही बदल गई।

उनके इंस्टाग्राम पोस्ट ने सभी को भावुक कर दिया। छवि ने पोस्ट में लिखा है कि, ‘डियर ब्रेस्ट.. यह आपके लिए एक इंस्पिरेशन पोस्ट है। मैने पहली बार तुम्हारा मैजिक महसूस किया था जब तुमने मुझे बेहद खुशी दी थी। तुम्हारा महत्व तब और भी बढ़ गया जब तुमने मेरे बच्चों को फीड करवाया। आज आज तुमसे कोई कैंसर लड़ता है तो ऐसे में तुम्हारे साथ खड़े होने की मेरी बारी है। ऐसा होना अच्छी बात नहीं है, लेकिन इसके लिए मुझे हौसले को पस्त करने की कोई जरूरत नहीं है।

Advertisement

‘यह आसान नहीं होगा, लेकिन यह मुश्किल भी नहीं होना चाहिए। हो सकता है इसके बाद मैं दोबारा वैसी ना दिखूं, लेकिन मुझे अलग महसूस करने की कोई भी जरूरत नहीं है। सभी ब्रेस्ट कैंसर सर्वाइवर्स को चियर्स, आपको पता नहीं है कि मैं आपसे कितना प्रेरणा लेती हूं और साथ ही आप में से उन लोगों के लिए जो पहले से ही कैंसर की बीमारी को जानते हैं। इतना समर्थन करने के लिए धन्यवाद। जितने भी आपने कॉल किए मैसेज किए, जितनी बार आप मुझसे मिलने आए, वह सराहनीय है।’

अब छवि का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस और सेलेब्स उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। यह भावुक पोस्ट पढ़ने के बाद छवि मित्तल के दोस्तों ने उनको बहुत प्यार दिया और लड़ने के लिए हिम्मत दी। मानसी पारिख ने उनके पोस्ट पर लिखा, ‘आपको इस लड़ाई को जीतना है और बाहर आना है। खूब सारा प्यार और दुआएं।’ पूजा गौड़ ने लिखा ‘आपके जख्मों को भरने के लिए ताकत भेज रही हूं, सब कुछ ठीक हो जाएगा’।

उनके काम की बात करें तो छवि कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। उन्हें ‘कृष्णदासी’, ‘तीन बहुरानियां’ और ‘घर की लक्ष्मी बेटियां’ जैसे शो में नजर काम किया है। हाल ही में उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल भी लॉन्च किया था।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article