fbpx

एडिक्टेड टू मैरिज: 52 साल की महिला ने 11 बार की है शादी, अब12वीं शादी की है तैयारी

Must read

भारतीय संस्कृति में विवाह को बहुत पवित्र माना जाता है और भारत में लोग जीवन भर एक ही साथी के साथ जिने के लिए जाने जाते हैं। अधिकांश भारतीय या एशियाई व्यक्ति, एक महिला के लिए अपना जीवन समर्पित करते हैं, हालांकि यह पश्चिम के लिए एक सामान्य मामला नहीं है जहां लोग आमतौर पर कई शादियां करते हैं।

संयुक्त राज्य अमेरिका के यूटा से ऐसी एक महिला, मोनेट डायस, हाल ही में टीएलसी शो ‘एडिक्ट टू मैरिज’ में दिखाई दी। 52 वर्षीय मोनेट की 11 बार शादी हो चुकी है, और वह अपनी ‘पति की सूची’ में 12वें सदस्य को जोड़ने की उम्मीद कर रही है।

टीएलसी शो में, डायस खुद को ‘बॉय क्रेजी’ बताती है, और कहती है कि जब से उसका पहला क्रश था तब से वह इस तरह से है।

अपने कई विवाहों के पीछे का कारण बताते हुए, उसने कहा: “मुझे जल्दी से प्यार हो जाता है। अभी तक मुझे अट्ठाईस बार प्रस्ताव मिले है। मैं हमेशा इस बारे में सोचती थी कि मेरी शादी कैसी होगी, मेरे पति कैसे होंगे। और मैं निश्चित रूप से प्यार से प्यार करती हूं।”

Advertisement

और जब उसके रिश्ते उसे लुभाने में विफल हो जाते हैं, तो डायस कहती है कि उसे अपनी फिल्म में फिट होने के लिए बस “एक और अभिनेता खोजने की जरूरत है”।

एक और महत्वपूर्ण कारण जिसने उन्हें कई बार शादी के बंधन में बंधने के लिए प्रेरित किया, वह है उनका ईसाई धर्म जिसमें उन्हें यह विश्वास करने के लिए पाला गया था कि शादी के बाहर सेक्स गलत है।

डायस ने कहा “मैं कुछ महीनों के लिए एक लड़के से डेटिंग करूँगी, और जब आप सेक्स नहीं कर सकते हो, तो वे कहते हैं, ‘ओह, चलो शादी कर लें”

उसकी सबसे लंबी शादी 10 साल तक चली, जबकि उसकी सबसे छोटी शादी केवल 6 सप्ताह तक चली थी। इतने सारे असफल विवाहों के बावजूद, मोनेट डायस प्यार में विश्वास करती है, और जैसा कि उसने 57 वर्षीय और दो बार तलाकशुदा व्यक्ति, जॉन में अपना मैच पाया है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article