fbpx

अदिवी शेष की 26/11 हमले पर बेस्ड फिल्म ‘मेजर’ इस दिन होगी रिलीज, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

Must read

एक्टर अदिवी शेष की अपकमिंग फिल्म ‘मेजर’ काफी दिनों से चर्चा में है और दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार है। अब दर्शकों का लंबा इंतजार खत्म होने वाला है और 26/11 हमले में शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की कहानी पर बनी इल फिल्म को दर्शक जल्द ही देख पाएंगे। इस फिल्म में अभिनेता अदिवी शेष मेजर संदीप के कैरेक्टर में है। इस फिल्म को कोरोना के चलते कई बार पोस्टपोन किया जा चुका है। हालांकि अब इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आयी है। मेजर एक्टर अदिवी शेष ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी है। फिल्म को 27 मई 2021 को रिलीज किया जाएगा।

अभिनेता अदिवी शेष ने अपनी पोस्ट में लिखा कि यह गर्मी 27 मई 2022 को फिल्म मेजर दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी, मेजर का वादा है ये। आपको बता दें कि ये फिल्म तेलुगु और मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज होगी।

फिल्म को शशि किरण टिक्का ने निर्देशित किया है। जो एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है। फिल्म मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जिवन को दिखाती है, जिन्होंने 2008 के मुंबई हमलों के दौरान अपनी जान गवा दी थी। फिल्म का निर्माण सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया और महेश बाबू की कंपनी एमबी एंटरटेनमेंट और एएस मूवीज साथ मिलकर कर रहें है।

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का दूसरा ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। फिल्म को संजय लीला भंसाली ने निर्देशित किया है।

Advertisement

फिल्म के ट्रेलर का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। इस ट्रेलर में आलिया भट्ट की दमदार एक्टिंग दिखी है। करण जोहर से लेकर अनिल कपूर ने आलिया के काम की तारीफ की हैं। साथ ही आलिया भट्ट के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने भी ट्रेलर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

आपको बता दे कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 25 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म की कहानी किताब ‘द माफिया क्वीन ऑफ मुंबई’ पर आधारित है। जिसे हुसैन जैदी ने लिखा है। फिल्म में आलिया भट्ट, शांतनु माहेश्वरी, विजय राज, इंदिरा तिवारी और सीमा पाहवा ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं। अजय देवगन ने कैमियो किया है। फिल्म हिंदी और डब तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article