fbpx

बॉलीवुड के अलावा अब साउथ इंडस्ट्री के लिए भी सलमान खान रेड्डी, इस फिल्म के साथ करेंगे अपना पहला डेब्यू ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान का फिल्मी दुनिया में काफी दबदबा है और कई सालों से वह फिल्मों में अपना जलवा दिखाते नजर आए है। इसके अलावा सलमान खान के लिए तो यह तक कहा जाता है कि सलमान खान हिट फिल्म के लिए काम नहीं करते बल्कि फिल्म में उनका नाम जुड़ते ही फिल्म अपने आप हिट हो जाती है।
लेकिन अब सलमान खान ने बॉलीवुड के अलावा साउथ इंडस्ट्री में भी तहलका मचाने की तैयारी कर ली है। क्या आपको विश्वास नहीं हुआ ना ? लेकिन यह बात पूरी पक्की है कि सलमान जल्द तेलुगु सिनेमा में भी नजर आने वाले है।

दरअसल, सलमान खान साउथ इंडस्ट्री में अपना पहला डेब्यू साउथ के मेगास्टर चिरंजीवी की फिल्म ‘गॉडफादर’ के साथ करने वाले है जिसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी की जा चुकी है।

कहां की गई ऑफिशियल अनाउंसमेंट ?

सलमान खान के साउथ फिल्म में डेब्यू वाली खबर की ऑफिशियल अनाउंसमेंट चिरंजीवी ने खुद अपने सोशल मीडिया पर की। इस दौरान चिरंजीवी ने सलमान खान के साथ एक फोटो पोस्ट करते हुए साउथ इंडस्ट्री में उनका वेलकम भी किया।

Advertisement

चिरंजीवी ने पोस्ट में क्या लिखा ?

सलमान खान के साथ फोटो शेयर करते हुए चिरंजीवी ने लिखा कि, “गॉडफादर में आपका स्वागत है भाईजान। आपकी एंट्री ने सभी के अंदर एनर्जी भर दी है। एक्साइटमेंट लेवल और अधिक बढ़ गया है। हम सभी के लिए आपके साथ स्क्रीन शेयर करना बहुत ही खुशी की बात है। आपकी उपस्थिति से दर्शकों को एक जादुई किक मिलेगी।”

सलमान खान के इस डेब्यू से फैंस भी खुश ?

बता दें कि, जब से सलमान खान के फैंस को यह पता चला है कि उनके फेवरेट स्टार सलमान खान साउथ में डेब्यू करने जा रहे है तब से सलमान खान के फैंस की खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं है। ऐसा लगता है मानो सलमान खान से ज्यादा तो उनके फैंस इस डेब्यू को लेकर एक्साइटेड है।

गॉडफादर फिल्म की जानकारी ?

ऐसा कहा जा रहा है कि गॉडफादर मलयालम की एक मशहूर फिल्म लुसिफर का रीमेक है, जिसे मोहन राजा डायरेक्ट करने वाले है। फिल्हाल सलमान इस फिल्म में लीड में नहीं बल्कि एक कैमियो रोल में नजर आने वाले है और सलमान खान का इस फिल्म में वहीं रोल होने वाला है जो कि फिल्म लुसिफर में पृथ्वीराज सुकुमारन का था।
इस फिल्म में सलमान खान और चिरंजीवी के साथ नयनतारा, सत्यदेव कंचरण और जय प्रकाश जैसे कलाकार भी देखने को मिलेंगे। हालांकि सलमान खान इससे पहले साउथ की कई बॉलीवुड रिमेक फिल्म में काम कर चुके है।

लेकिन ऐसा पहली बार है जब वह साउथ की फिल्म में नजर आएंगे। अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या बॉलीवुड की तरह ही सलमान साउथ इंडस्ट्री में भी अपना जलवा दिखा पाएंगे या फिर नहीं।

सलमान खान का मौजूदा वर्कफ्रंट ?

बताते चलें कि सलमान खान अपने फैंस को कई फिल्मों में नजर आने वाले है जिसमें से साल 2022 में भाईजान की कभी ईद, कभी दिवाली आने वाली है और साल 2023 में उनकी टाइगर-3 आएगी। इतना ही नहीं खबरें यह भी है कि सलमान खान शाहरूख खान की फिल्म पठान में भी एक कैमियो रोल में नजर आ सकते है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article