fbpx

आखिर कपिल शर्मा के कौन से अधूरे सच ने चढ़ाया अनुपन खेर का पारा, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

‘द कश्मीर फाइल्स’ अपनी रिलीजिंग के बाद से काफी सुर्खियों का विषय बनी हुई है। हर तरफ फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और अगर फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो 11 मार्च से लेकर अब तक फिल्म का कलेक्शन भी बहुत अच्छा रहा है।

लेकिन आज हम फिल्म पर नहीं बल्कि फिल्म से जुड़ी एक कंट्रोवर्सी पर बात करने वाले है, दरअसल फिल्म रिलीज होने से पहले इस फिल्म के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो को चुना गया था परंतु ऐसी खबरें आई थी कि कपिल शर्मा ने फिल्म के प्रमोशन के लिए साफ इंकार कर दिया।

जिसके बाद यह बहस का विषय बन गया और अब यह बहस खत्म होने का नाम नहीं ले रही। अब अनुपम खेर का आरोप है कि कपिल शर्मा ने उनकी वीडियो को अपनी छवि सुधारने के लिए गलत तरीके से इस्तेमाल किया और लोगों को “अधूरा सच” दिखाया।

ऐसा नहीं है कि फिल्म को लेकर ये कंट्रोवर्सी अभी शुरू हुई बल्कि इससे पहले भी फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने कपिल शर्मा पर ये आरोप लगाया था कि कपिल ने उनकी फिल्म के प्रमोशन के लिए केवल इसीलिए मना किया क्योंकि इसमें कोई बड़ा स्टार नहीं है।

Advertisement

जब विवेक अग्निहोत्री की यह स्टेटमेंट बाहर आई तब सोशल मीडिया पर यह मुद्दा काफी गर्माने लगा और लोगों ने द कपिल शर्मा शो को बायकॉट करने की मांग उठा दी।

कैसे शुरू हुई कपिल शर्मा और अनुपम की कंट्रोवर्सी ?

बता दें कि हाल ही में अनुपम खेर ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देते हुए कपिल के शो में ना जाने की वजह बताई थी, अनुपम ने इस दौरान कहा था कि उन्हें कपिल का कॉल आया था कि वह शो में फिल्म के प्रमोशन के लिए आए।

अनुपम खेर ने कहा कि लेकिन फिल्म सीरियस मुद्दे पर बनी थी और कपिल का शो मजाक-मस्ती वाला शो है इसलिए मैंने ही वहां जाने से साफ इंकार कर दिया। जिसके बाद इस क्लिप का इस्तेमाल करते हुए कपिल ने अनुपम खेर की इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया और साथ में लिखा कि “थैंक्यू पाजी अनुपम खेर।
कपिल ने आगे लिखा कि, मेरे खिलाफ सभी गलत आरोपों को क्लियर करने के लिए। उन सभी दोस्तों का भी शुक्रिया, जिन्होंने बिना सच जाने मुझे इतनी मोहब्बत दी। खुश रहिए। मुस्कुराते रहिए।”

अनुपम खेर ने शेयर किए गए वीडियो को बताया अधूरा ?

इसके बाद जब अनुपम खेर ने कपिल की यह पोस्ट देखी तो वह कपिल पर भड़क गए और उन्होंने लिखा कि, “प्यारे कपिल, काश आपने पूरा वीडियो पोस्ट किया होता। ना कि आधा सच। पूरी दुनिया सेलिब्रेट कर रही है। आपने भी आज रात सेलिब्रेट किया। प्यार और प्रार्थना हमेशा।”

आखिर अनुपन खेर ने इंटरव्यू में क्या कहा था ?

दरअसल, जिस वीडियो से यह कंट्रोवर्सी शुरू हुई उस वीडियो में अनुपम खेर ने बताया था कि दो महीने पहले उनके पास द कपिल शर्मा शो से इंवीटेशन आया था, लेकिन अनुपम खेर ने शो में जाने से मना कर दिया और उन्होंने अपने मैनेजर से कहा कि, उनकी ये फिल्म एक गंभीर मुद्दे पर बनी फिल्म है, इसलिए वह वहां पर नहीं जाएंगे।
अनुपम खेर ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा था कि, मैं आपके शो के माध्यम से अपनी बात रखना चाहता हूं। मैं पहले भी कपिल के शो में कई बार गया हूं और ये एक फनी शो है। लेकिन हमारी फिल्म सीरियस मुद्दे पर बनाई गई है और फिल्म ना तो बड़े बजट में तैयार हुई है और ना ही फिल्म का कुछ खास प्रमोशन किया गया है।

अनुपम खेर ने बताया कि, इसके बावजूद भी हमारी फिल्म की कहानी ऐसी है कि ये दर्शकों को आकर्षित कर रही है और इसीलिए लोग सिनेमाघरों में आ रहे है।

बताते चलें कि, इस फिल्म में कश्मीरी पंडितों पर 3 दशक पहले हुए अत्याचारों के दुख को दिखाया गया है और इस फिल्म में अनुपम खेर के अलावा मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार भी लीड रोल में नजर आए हैं।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article