fbpx

आखिर आमिर खान क्यों हो जाते है डिप्रेस, इंटरव्यू में किया खुलासा ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी बीजी है क्योंकि फिल्म की रिलीज डेट को अनाउंस किया जा चुका है लेकिन फिल्म में अभी भी कई काम ऐसे है जो कि अभी तक पूरे नहीं हुए है।

आमिर खान की यह फिल्म उनके कई सालों की मेहनत है और अभी तक इसके पूरे ना होने की वजह से सोच-सोचकर आमिर खान काफी डिप्रेस हो जाते हैं। इसका खुलासा आमिर खान खुद कर चुके है।

क्या कहा आमिर खान ने ?

दरअसल आमिर खान ने हाल ही में अपनी फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म से जुड़ी कई बाते तो बताई ही साथ में उन्होंने अपने आप से जुड़े कई खुलासे भी किए। आमिर खान ने कहा कि उनका अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ काफी गहरा लगाव है।

Advertisement

आखिर क्यों टेंशन में रहते है आमिर खान ?

उन्होंने कहा कि वह इस बात को लेकर डिप्रेस हो जाते हैं कि वह लोगों के लिए कई बेहतरीन फिल्म लेकर आ चुके है लेकिन इस बार उन्हें ऐसा संदेह है कि ना जाने उनकी आने वाली फिल्म पर लोगों का कैसा रिस्पोंस होगा। उन्हें फिल्म पसंद आएगी भी कि नहीं, इसी को सोच-सोचकर वह काफी टेंशन में रहने लगे है।

अपने परिवार को लेकर भी रहते है टेंशन में ?

इस दौरान अपनी निजी लाइफ पर बात करते हुए आमिर खान ने कहा कि वह हमेशा ही अपने काम को सबसे उपर रखते थे लेकिन अब उन्हें लगता है कि शायद यही उनकी सबसे बड़ी गलती भी रही है।

आमिर का मानना है कि वह काम को इतनी इंपोर्टेंस देने लगे कि उन्होंने कभी अपने परिवार पर ध्यान ही नहीं दिया और ना कभी उनके लिए समय निकाला। इसी के चलते देखते ही देखते उनके रिश्ते उनसे दूर जाने लगे।

उन्होंने आगे कहा कि लेकिन जब लॉकडाउन लगा और इन दो सालों में उन्होंने इसको लेकर विचार किया तब उन्हें समझ आया कि आज भले ही उनके पास सबकुछ है लेकिन इसके पीछे-पीछे भागते हुए उन्होंने काफी कुछ खो दिया।

आखिर क्यों आमिर ने एक्टिंग छोड़ने का किया था विचार ?

इंटरव्यू में आमिर खान ने कहा कि लॉकडाउन के वक्त जब वह यह सब कुछ सोच रहे थे तो उनके मन में आने लगा था कि वह एक्टिंग छोड़ देंगे लेकिन इस दौरान आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव उनकी सहारा बनी और उन्हें समझाया कि उन्हें गुस्से में आकर इस तरीके का फैसला नहीं लेना चाहिए।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article