fbpx

आखिर क्यों सलमान खान हुए अपनी सभी गर्लफ्रेंड्स की शादियों को लेकर निराश, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

यू तो बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की उम्र 56 साल की हो गई है, लेकिन आज तक सलमान खान ने ना तो शादी की और ना ही कभी अपनी रिलेशनशिप पर खुलकर बात की।

यहां तक कि जब उनसे उनकी शादी या फिर अफेयर्स से जुड़े सवाल किए गए तो वह इन सवालों से बचते हुए ही नजर आए।

परंतु अब आपको यह जानकार आश्चर्य होगा कि सलमान ने खुद अपनी रिलेशन की बात को कबूल लिया है कि वह कई रिलेशनशिप में रह चुके है। इतना ही नहीं इस दौरान वह इस बात से भी निराश होते हुए नजर आए कि उनकी सभी गर्लफ्रेंड्स की शादी हो चुकी है।

सलमान खान ने कहा और कब कबूली ये बात ?

Advertisement

अब आप सभी के मन में यह सवाल आ रहा होगा कि आखिर कब और कहा सलमान खान ने इस बात को कबूला, तो चलिए अब इस बात पर से पर्दा उठा देते है और आपके इस सवाल का भी जवाब दे देते है।

दरअसल, सलमान खान ने यह सब अपने एक विज्ञापन में कहा और यह विज्ञापन था मशहूर कोल्ड ड्रिंक ब्रांड पेप्सी का, जिसमें सलमान खान को अपने यंग वर्जन से मिलते हुए फिल्माया गया।

विज्ञापन में क्या दिखाया गया ?

जब सलमान खान के यंग वर्जन ने अपने फ्यूचर वर्जन की बॉडी को देखा, तो वह चौक गया और सवाल पूछा कि भविष्य में उनकी फैन फोलोइंग कैसी होगी तो सलमान खान के फ्यूचर वर्जन ने कहा कि वैसी ही जैसी तुम्हें दिख रही है।

सलमान ने गर्लफ्रेंड वाली बात को कब कबूला ?

इसके बाद जब सलमान खान के यंग वर्जन ने अपने फ्यूचर वर्जन से पूछा कि क्या तुम्हारी शादी हो गई तब सलमान खान के फ्यूचर वर्जन ने जवाब दिया कि हां लेकिन मेरी नहीं तुम्हारी सभी गर्लफ्रेंडस की। यह सुनते ही सलमान खान के यंग वर्जन का मुंह लटका हुआ दिखाया गया। बता दें कि सलमान खान के इस अनूठे विज्ञापन को काफी पसंद किया जा रहा है।

रिलेशनशिप के सवाल पर सलमान खान हमेशा आते है बचते नजर ?

जब भी सलमान खान से उनकी रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया जाता है तो वह इन सवालों से बचते हुए नजर आते है और कॉफी विद करण में भी करण जौहर ने जब सलमान खान ने उनकी रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछा था तब भी उन्होंने इस बात से साफ इंकार कर दिया था कि वह किसी के साथ भी रिलेशनशिप में नहीं है।

आज तक किन-किन एक्ट्रेस के साथ जुड़ा सलमान खान का नाम ?

वैसे तो सलमान हमेशा अपनी रेलशनशिप की बात को नकार देते है लेकिन फिर भी अभी तक उनका नाम संगीता बिजलानी, सोमी अली, फारिया आलम, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ और इयूलिया वंतूर के साथ जोड़ा गया है।

क्या फिलहाल रेलशनशिप में है सलमान खान ?

अगर खबरों की मानी जाए तो फिलहाल सलमान खान विदेशी मॉडल इयूलिया वंतूर के साथ रिलेशनशिप में है लेकिन आज तक दोनों में से किसी ने भी इस बात को नहीं कबूला।

परंतु दोनों की नजदीकियों को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जाता है कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध सकते है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article