fbpx

अरबी कुथु और जॉली ओ जिमखाना के बाद विजय स्टारर “बीस्ट” से नया गाना “बीस्ट मोड” हुआ लॉन्च, बना तुरंत हिट

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

हाल के समय की बहुप्रतीक्षित तमिल फिल्मों में से एक, बीस्ट आखिरकार 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एक दिलचस्प ट्रेलर के बाद, निर्माताओं ने अब इस आगामी डार्क कॉमेडी का प्रचार शुरू कर दिया है। डायरेक्टर नेल्सन दिलीप कुमार और पूजा हेगड़े अपनी अगली फिल्म के बारे में बात करने के लिए आज हैदराबाद पहुंचे है।

अरबी कुथु और जॉली ओ जिमखाना के बाद, विजय और पूजा हेगड़े स्टारर एक्शन फ्लिक बीस्ट के निर्माताओं ने फिल्म से “बीस्ट मोड” नामक तीसरा सिंगल रिलीज किया है। जिसे अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा गाया गया है। यह गाना फिल्म का थीम गीत है। पावर-पैक बीस्ट ट्रेलर में इस नंबर की कुछ झलकियां भी दिखाई गईं थी। फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है।

हाल ही में डायरेक्टर नेल्सन दिलीप कुमार और पूजा हेगड़े अपनी अगली फिल्म के प्रमोशन के लिए हैदराबाद पहुंचे। बीस्ट मोड से पहले, निर्माताओं ने अरबी कुथु और जॉली ओ जिमखाना ट्रैक लॉन्च किये थे। वास्तव में, अरबी कुथु एक सोशल मीडिया चैलेंज बन गया था। जहां सामंथा रूथ प्रभु, कीर्ति सुरेश और रश्मिका मंदाना जैसे कई सेलेब्स को इस ज़बरदस्त ट्रैक पर अपना पैर थपथपाते देखा गया था। इस गाने के लिए पहली बार विजय ने अपनी आवाज दी थी। इसके बोल शिवकार्तिकेयन ने लिखे थे।

विजय और पूजा हेगड़े के अलावा, बीस्ट में सेल्वाराघवन, रेडिन किंग्सले, ब्योर्न सुरराव, वीटीवी गणेश, अपर्णा दास और शाइन टॉम चाको भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में है। फिल्म में पूजा हेगड़े को क्यो कास्ट किया गया इस निर्माता ने खुलासा किया कि जब टीम कलाकारों को अंतिम रूप दे रही थी, अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े अभिनीत अला वैकुंठपुरमुलु अभी-अभी रिलीज़ हुई थी। उस फिल्म में पूजा ने शानदार काम किया था और सभी का दिल भी जीत लिया था। निर्देशक एक ऐसी कास्ट जोड़ी चाहते थे जो नई हो। वह किसी ऐसे व्यक्ति को चाहते थे जिसने इससे पहले कभी विजय के साथ काम नहीं किया हो।

Advertisement

अनिरुद्ध रविचंदर ने फिल्म के लिए संगीत दिया है, जबकि मनोज परमहंस ने कैमरा संभाला है। फिल्म के लिए संपादन आर. निर्मल द्वारा किया गया है।

फिल्म को सन पिक्चर्स प्रोडक्शन हाउस ने प्रोड्यूस किया है।

विजय थलपति, वामशी पेडिपल्ली की अगली फिल्म में नायक की भूमिका निभाएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड ब्यूटी दिशा पटानी को प्रोजेक्ट में मुख्य भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया था लेकिन बाद में रश्मिका मंदाना को इस रोल के लिए फाइनल कर लिया गया। हाल ही में फिल्म को लॉन्च किया गया था।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article