fbpx

बेंगलुरु, हैदराबाद, दुबई और बड़ौदा के बाद आज आरआरआर की टीम ने दिल्ली में किया अपनी फिल्म का प्रमोशन

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

एसएस राजामौली की आरआरआर के निर्माताओं ने भव्य रिलीज से पहले एक अच्छी प्रचार योजना तैयार की है। बेंगलुरु, हैदराबाद, दुबई और बड़ौदा के बाद टीम दिल्ली पहुंच गई है। जूनियर एनटीआर, राम चरण, एसएस राजामौली और आलिया भट्ट कुछ समय पहले आरआरआर के प्रचार के लिए कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे थे।

मैग्नम ओपस के प्रचार के लिए आरआरआर टीम अमृतसर, जयपुर, कोलकाता और वाराणसी के लिए रवाना होगी। इम्पीरियल होटल लॉन, दिल्ली में राम और भीम के जयकारे लगाने के लिए भारी भीड़ उमड़ी थी। राष्ट्रीय राजधानी में अपने पसंदीदा अभिनेताओं को देखकर प्रशंसक पागल हो गए। भारत की सबसे बड़ी एक्शन ड्रामा, एसएस राजामौली निर्देशित डॉल्बी सिनेमा में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म है।आर आर आर में प्रमुख अभिनेताओं राम चरण और जूनियर एनटीआर,मूख्य भूमिका में व अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

पेन स्टूडियोज के जयंती लाल गड़ा ने पूरे उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए दुनिया भर में इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे।

ये एक्शन ड्रामा फिल्म डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी वी वी दानय्या द्वारा निर्मित है और सभी 5 भारतीय भाषाओं में रिलीज़ होगी। आरआरआर 25 मार्च 2022 को रिलीज हो रही है।

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article