fbpx
Home मनोरंजन 777 चार्ली की अपार सफलता के बाद रक्षित शेट्टी करेंगे अपनी फिल्मों...

777 चार्ली की अपार सफलता के बाद रक्षित शेट्टी करेंगे अपनी फिल्मों के लिए मल्टीवर्स की शुरुआत

0
107
777 चार्ली की अपार सफलता

हाल ही में सिनेमा घरों में रिलीज हुई फिल्म 777 चार्ली तो आप लोगों ने देखी ही होगी। 777 चार्ली से सबका दिल जितने वाली रक्षित शेट्टी के बारे में आपकोबता दूँ। रक्षित शेट्टी बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैा रक्षित शेट्टी एक अभिनेता, फिल्म निर्माता, एक राइटर, एक फिल्म निर्देशक भी हैं, जो कन्नड़ सिनेमा में अपने काम के लिए जाने जाते हैं।

शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत एक शार्ट फिल्म निर्माता के रूप में लेट्स किल गांधी और कई फिल्मों से की जो रिलीज नहीं हो पायी है। एक अभिनेता के रूप में उनके करियर के दौरान अधिकांश शार्ट फिल्में कही खो गईं है। इसके बाद उन्होंने अरविंद कौशिक द्वारा निर्देशित नाम एरियल ओंद दीना और तुगलक दोनों के साथ बडे पर्दें पर अपनी शुरुआत की थी। उनको पहली सफलता 2013 की सिंपल आग ओंध लव स्टोरी से मिली थी।

सिंपल आग ओंध लव स्टोरी की सफलता ने निर्देशक और निर्माता सिंपल सुनी को शेट्टी की फिल्म उलिदावारु कंदांते (2014) में निवेश करने के लिए मजबूर किया। रक्षित शेट्टी ने इस फिल्म में काम करने के साथ-साथ इसका निर्देशन भी किया था। अब रक्षित इसके दुसरे पार्ट पर काम कर रहें है। जिसका टाइटल रिचर्ड एंथोनी रखा गया है।

रक्षित शेट्टी अब अलग अलग डाइमेंशन पर काम कर रहे हैं। उन्होंने अवने श्रीमन्नानारायण सीक्वल पर हाल ही में बात की हैा रक्षित एक फिल्म कर रहें है जिसमें वह नारायण के चरित्र को ला सकता हूं। पाइपलाइन में एक फिल्म है, जिसे मैं एक दिन कर रहा हूं।”

Advertisement

वह अपनी दो फिल्मों के बीच एक क्रॉसओवर पर विचार कर रेहं है। उन्हें सुदीप सर के साथ ठग्स ऑफ मालगुडी नामक एक फिल्म करनी थी। लेकिन इससे पहले उन्हें 5 फिल्में खत्म करनी हैं और फिर ठग्स ऑफ मालगुडी पर जाना है। सुदीप सर एक बड़े स्टार हैं और इसके लिए उनकी डेट्स भी चाहिए। इसलिए, वो ठग्स ऑफ मालगुडी में नारायण के किरदार को लाना चाहता है। लेकिन पता नहीं ये कितने दिनों में हो पायेंगे।

आपको बता दें कि फिलहाल “सप्त सागरदाचे एलो ” और रिचर्ड एंथोनी में काम कर रहें है। इसके बाद वो अपने ड्रीम प्रोजेक्ट पुण्यकोटि और ठग्स ऑफ मालगुडी पर काम शुरु करेंगे।

ये भी पढ़े  मेजर फिल्म की दर्शकों, सेलेब्स और क्रटिक्स के साथ-साथ तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने की प्रशंसा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here