fbpx

अजय देवगन, अमिताभ बच्चन स्टारर रनवे 34 का ट्रेलर आउट, आरआरआर का हिंदी वर्जन तेलुगु की तुलना में होगा लंबा

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

अजय देवगन की आने वाली फिल्म रनवे 34 साल की सबसे बहुप्रतीक्षित रिलीज में से एक रही है। अजय द्वारा निर्देशित यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित बताई जा रही है और टीजर ने दर्शकों को थ्रिलर ड्रामा के लिए उत्साहित कर दिया है। वास्तव में, तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर अभिनेता भी अपने उत्साह को बढ़ाने के लिए दिलचस्प पोस्टर के साथ प्रशंसकों को चिढ़ा रहा है। और अब, शहर में जबरदस्त चर्चा पैदा करने के बाद, निर्माताओं ने आखिरकार रनवे 34 के ट्रेलर का अनावरण कर दिया है।

ट्रेलर कैसा है-

‘रनवे 34’ का ट्रेलर तीन मिनट से अधिक लम्बा है जो एक रोमांचक यात्रा पर ले जाता है। फिल्म में अजय एक पायलट की भूमिका निभा रहेंगे, जो अपनी उड़ान के बाद एक रहस्यमय घटना से गुजरने के बाद अधिकारियों के रडार पर आ जाता है, जिससे यात्रियों और उसके सह-पायलट रकुल प्रीत सिंह की जान जोखिम में पड़ जाती है। मौसम खराब होने की वजह से वो बीच रास्ते में प्लेन से सुरक्षित बाहर निकलने की कोशिश करते हैं। पर निकलने में कामयाब नही हो पाते है। जिससे वो एक प्लेन हादसे में फंसते नजर आते है। अजय देवगन न केवल पहले कभी न देखे गए रोल में नजर आएं है, बल्कि अमिताभ बच्चन के साथ भी भिड़ते नजर आएंगे। अजय देवगन द्वारा निर्देशित, रनवे 34 में बोमन ईरानी, ​​​​आकांक्षा सिंह और अंगिरा धर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में है।

एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘आरआरआर’ को रिलीज होने में महज चार दिन बाकी है। एक तरफ जहां टीम द्वारा किए गए प्रचार ने लोगो का और अधिक ध्यान खीचां है।

Advertisement

हाल ही में खबर आयी है कि फिल्म के हिंदी वग्जन का रन-टाइम तेलुगु वर्जन के रन टाइम से अधिक है। ‘आरआरआर’ के तेलुगु वर्जन का रन-टाइम 3 घंटे 2 मिनट है, जबकि हिंदी वर्जन में 3 घंटे 7 मिनट से का रन-टाइम है। जैसा कि रिपोर्ट किया गया है, हिंदी संस्करण 5 मिनट से अधिक लंबा है। इसके साथ-साथ निर्माता जरूरत पड़ने पर हिंदी वर्जन के लिए कुछ अतिरिक्त मिनट जोड़ सकते हैं।

इस फिल्म में तेलुगु हीरो राम चरण और जूनियर एनटीआर को क्रमशः अल्लूरी सीताराम राजू और कोमारा भीम के किरदार में देखा जा सकता है, वहीं फिल्म में आलिया भट्ट और ओलिविया मॉरिस भी हैं। ‘RRR’ का मतलब अंग्रेजी में ‘Rise, Roar, Revolt’ है। फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट विस्तारित कैमियो निभा रहा हैं, जबकि समुथिरकानी, एलिसन डूडी, रे स्टीवेन्सन, ओलिविया मॉरिस और श्रिया सरन सहायक भूमिकाएँ निभा रहें है।

‘आरआरआर’ 25 मार्च को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होनें के लिए तैयार है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article