आखिर क्यों अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा को कहा सीरियल किलर

Video Viral: आखिर क्यों अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा को कहा सीरियल किलर, जानिए क्या है पूरा माजरा ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा को एक साथ उनके शो पर काफी बार मस्ती करते हुए देखा गया है। कभी शो के दौरान कपिल अक्षय की टांग खींचते हुए नजर आते है तो कभी कपिल अक्षय से अजीबो-गरीब सवाल पूछते हुए नजर आते है।

कपिल की यही मस्ती देखने के अब सभी आदि बन चुके है। हालांकि उनके शो का पिछला सीजन खत्म हो चुका है लेकिन एक बार फिर से कपिल शर्मा अपनी हंसी की पोटली लेकर नए सीजन के साथ वापसी कर चुके है।

उनके शो का पहला एपिसोड टेलीकॉस्ट हो चुका है। जिसमें अक्षय कुमार अपनी फिल्म कठपुतली का प्रमोशन करने पहुंचे थे। जिसका एक अन्सेन्सर्ड वीडियो कपिल शर्मा ने अपने यूट्यूब चैनल पर भी साझा किया। इस वीडियो में अक्षय कुमार कपिल शर्मा को सीरियल किलर बताते हुए नजर आ रहे है। अब अक्षय ने कपिल को ऐसा क्यों कहा आइए जानते है।

अक्षय कुमार ने क्यों कहा कपिल शर्मा को सीरियल किलर ?

अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा को ही सीरियल किलर बता दिया। तो शो के इस वीडियो में कपिल शर्मा हमेशा की तरह अक्षय कुमार की फिल्म कठपुतली की जानकारी दे रहे थे।

इस दौरान कपिल ने कहा कि अक्षय पाजी की आने वाली फिल्म में वह एक सीरियल किलर को ढूंढते नजर आ रहे है। इसपर कपिल अक्षय से पूछते है कि पाजी ये बताइए कि सीरियल किलर होता कौन है। तो इसपर अक्षय कहते है कि सबसे बड़ा सीरियल किलर तो तू है क्योंकि तूने कितने ही शो को बंद करवा दिया।

इसके बाद अक्षय कहते है कि तू मुझे ये बता कि ब्रेक क्यों लेता है तो इस पर कपिल मजाकिया अंदाज में कहते है कि पाजी मेरी भी फैमिली है। तो इसके बाद अक्षय कहते है कि जब तू शो कर रहा होता है। तब कहां चली जाती है तेरी फैमिली। इसपर कपिल कहते है कि पाजी आप मुझे यहां पर अपनी बातों में फंसाने आए है।

इसपर आगे कपिल अक्षय से पूछते है कि पाजी ये बताइए कि आपको कौनसी फिल्में करने में ज्यादा मजा आता है तो अक्षय अपने जवाब में कहते है कि मुझे तो कॉमेडी एक्शन फिल्म करने में मजा आता है।

अक्षय ने कपिल को बताया उनकी फिल्में फ्लॉप होने की वजह ?

इसके बाद कपिल अक्षय से कहते है कि पाजी मुझे एक बात समझ नहीं आती कि आप अपने जन्मदिन के दिन एक साल छोटे कैसे हो जाते है। इसपर मजाकिया अंदाज में अक्षय कहते है कि तू कब मुझ पर नजर लगाना बंद करेगा।

अक्षय कहते है कि यह आदमी मेरी सभी चीजों पर नजर गड़ाए बैठा है। चाहे मेरी फिल्में हो या मेरे पैसे हो। इसकी इसी नजर वाली आदतों की वजह से मेरी फिल्में फ्लॉप हो रही है।

ये भी पढ़े Kabzaa Teaser : उपेंद्र और किच्चा सुदीप की गैंगस्टर ड्रामा फिल्म ‘कब्जा’ का टीजर हुआ लॉन्च, टीचर ने दिला दी केजीएफ की याद

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article