19.1 C
Delhi
शनिवार, जनवरी 28, 2023

अक्किनेनी नागेश्वर राव जयंती: नागार्जुन ने अपने दिवंगत पिता और अभिनेता अक्किनेनी नागेश्वर राव को उनकी 99वीं जयंती पर किया याद

मलयालम अभिनेता दुलकर सलमान भारतीय सिनेमा के उन दुर्लभ कलाकारों में से एक हैं, जो भाषा और शैली की पहवाह किए बिना किसी भी तरह की फिल्म में अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल रहे है। स्क्रिप्ट के उनके असाधारण चयन और त्रुटिहीन अभिनय कौशल ने उन्हें जनता का पसंदीदा अभिनेता बना दिया है। गन्स एंड गुलाब्स से दुलकर सलमान डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार है।

फिलहाल दुलकर सलमान अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म शुक्रवार 23 सितंबर को रिलीज के लिए तैयार हैं। दुलकर सलमान के पास एक बहुत ही प्रभावशाली लाइन-अप है, जिसमें राज और डीके द्वारा निर्देशित आगामी नेटफ्लिक्स सीरीज “गन्स एंड गुलाब” भी शामिल हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में दुलकर सलमान ने फिल्म कंपेनियन को एक इंटरव्यू दिया था। जिसमें दुलकर सलमान ने “गन्स एंड गुलाब” में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के बारे में बताया है। दिलचस्प बात यह है कि इस दौरान अभिनेता ने खुलासा किया कि वह किसी ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं जो उनकी उम्र का नहीं है और वह नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट के साथ खुद को अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकाल रहे हैं। उन्हें लगता है कि इस तरह की फिल्म का हिस्सा बनना बहुत ही मुक्तिदायक है, क्योंकि वह यहां सिर्फ एक अभिनेता है और इस दौरान उन पर कोई दबाव नहीं रहेगा।

यहां उन पर बॉक्स ऑफिस और ओपनिंग डे का कोई दबाव नहीं है। वो कहते है कि यहां मैं आ सकता हूं और कोई भी किरदार निभा सकता हूं, मैं यहां सिर्फ एक अभिनेता हूं। यह अद्भुत है, यह बहुत मुक्तिदायक है, ”दुलकर सलमान ने यह भी खुलासा किया कि “गन्स एंड गुलाब” एक बहुत ही मनोरंजक शो है, जो एक अलग अवधि में सेट है। दुलकर ने “गन्स एंड गुलाब” के सह-कलाकार राजकुमार राव और आदर्श गौरव को शानदार अभिनेता बताया हैं।

ये भी पढ़े – Video Viral: आखिर क्यों अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा को कहा सीरियल किलर, जानिए क्या है पूरा माजरा ?

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles