fbpx
Home मनोरंजन अक्षय कुमार ने अपने करियर को लेकर दिया बड़ा बयान कि वह...

अक्षय कुमार ने अपने करियर को लेकर दिया बड़ा बयान कि वह अब फिल्मों में किस लिए करते काम ?

0
96
Akshay Kumar

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी एक्टिंग, कॉमेडी और फिटनेस को लेकर हमेशा अपने फैंस के बीच चर्चा का विषय बने रहते है और जल्द ही सिनेमाघरों में उनकी नई फिल्म ‘बच्चन पांडे’ भी आने वाली है, जिसकी वजह से अभी अक्षय कुमार काफी सुर्खियों में है।

आज के समय में अक्षय कुमार का नाम भी सबसे महंगे एक्टर की लिस्ट में शुमार है और वह कई सामाजिक कार्य भी करते हुए नजर आते है लेकिन इन सबके बीच अक्षय कुमार ने अपने करियर को लेकर ऐसा बयान दे दिया है जो काफी चौकाने वाला है। तो उन्होंने ऐसा क्या बयान दिया आइए वह जान लेते है।

अक्षय ने कहां दिया बयान ?

जैसा कि सभी जानते है कि अक्षय कुमार की नई फिल्म बच्चन पांडे जल्द ही रिलीज होने वाली है और इसी को देखते हुए अक्षय कुमार भी फिल्म के प्रमोशन में काफी जोर-शोर से जुटे हुए है। इसी दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा कहा जिसे सुनने के बाद सभी की आंखे खुली की खुली ही रह गई।

Advertisement

अक्षय कुमार ने क्या कहा ?

दरअसल, इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने कहा कि, वो अब पैसों के लिए फिल्मों में काम नहीं करते बल्कि अब वह फिल्मों को अपने जुनून के रूप में देखते है। इसके अलावा उनका यह भी कहना था कि, हमेशा की तरह जल्द ही सुबह उठकर वह काम पर चले जाते है और शूटिंग शुरु कर देते है लेकिन अब वह रविवार के दिन काम नहीं करते बल्कि यह समय वह अपनी फैमिली के साथ बिताते हैं।

कोरोना के समय अक्षय कुमार ने ऐसे बिताया समय ?

मीडिया से बात करते हुए अक्षय कुमार ने कोरोना महामारी के दौरान उनका एक्सपीरियंस भी शेयर किया। अक्षय कुमार ने कहा कि, सभी को पैसा कमाना है लेकिन उनके पास उनकी जिंदगी में सब कुछ है। यही वजह है कि वो आज के समय में जुनून के लिए काम कर रहे है।

बच्चन पांडे कब होगी रिलीज ?

बताते चले कि बच्चन पांडे एक कॉमेडियन एक्शन-थ्रिलर फिल्म होने वाली है और अक्षय की यह फिल्म होली के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में अक्षय के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन, अरशद वारसी और जैकलीन फर्नांडिस अहम रोल में नजर आएंगे।

फिल्म किसके डायरेक्शन में बनी है ?

अगर बच्चन पांडे फिल्म के डायरेक्टर की बात करें तो इस फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। बीते दिनों पहले बच्चन पांडे का ट्रेलर और गाने रिलीज किए गए थे जिन्हें फिल्म की रिलीज से पहले ही काफी पसंद किया जा रहा है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here