11.1 C
Delhi
बुधवार, दिसम्बर 7, 2022

आलिया अपने पति रणबीर की इस आदत से है परेशान, जानिए एक्ट्रेस ने क्या किया खुलासा ?

बॉलीवुड की फेमस जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी शादी के बाद से काफी सुर्खियों में है और दोनों ही खुलकर अपने रिश्ते पर भी बात करते है और उनके फैंस को भी अपने फेवरेट कपल को साथ में देखना काफी पसंद है।

बता दें कि दोनों की शादी के बाद उनकी साथ में पहली फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई जो कि अच्छी कमाई कर रही है और जल्द ही दोनों पेरेंट्स भी बनने वाले है। लेकिन इन सब के बीच आलिया ने एक इंटरव्यू में रणबीर को लेकर ऐसा कुछ कहा कि दोनों फिर से लाइमलाइट में आ गए है।

दरअसल, आलिया और रणबीर अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट के प्रमोशन में बीजी थे। हालांकि फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है लेकिन दोनों अभी से प्रमोशन में जुट गए है। इसी के बीच आलिया ने इंटरव्यू दिया और इस इंटरव्यू में आलिया से रणबीर की सबसे अच्छी और खराब आदत के बारे में पूछा गया। इसपर आलिया ने ऐसा कुछ कह दिया जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। अब इस बातचीत में आलिया ने कौनसा खुलासा किया आइए जानते है।

रणबीर की ये आदत आलिया को करती है परेशान ?

इंटरव्यू में रणबीर की अच्छी और खराब आदत के सवाल पर जवाब देते हुए आलिया ने कहा कि रणबीर एक गुड लिस्नर है और वह आलिया की हर एक बात को अच्छे से सुनते है। रणबीर की यह आदत उन्हें काफी पसंद है।

आलिया ने बताया कि रणबीर की अगर बुरी आदत की बात की जाए तो रणबीर भले ही बात को अच्छे से सुन लेते है लेकिन जब आलिया रणबीर से कोई सवाल पूछती है तो रणबीर उस सवाल का जवाब देने में काफी टाइम लगा देते है और आलिया को बस रणबीर की यही आदत नहीं पसंद।

रणबीर को भी आलिया की ये आदत नहीं पसंद ?

बता दें कि आलिया से पहले रणबीर ने भी एक राज खोला था और रणबीर का ये बयान काफी वायरल भी हुआ था। रणबीर ने बताया था कि वह आलिया के साथ बेड शेयर करते हुए काफी परेशानी का सामना करते है।

रणबीर ने कहा था कि आलिया की जो स्लीपिंग पोजीशन है वो काफी अजीब सी है। आलिया रात में सोती तो सीधी है लेकिन सुबह होने तक वह बेड पर राउंड-राउंड घूमती रहती है और वह ऐसा करते-करते कई बार रणबीर को बेड के एक कॉर्नर पर पहुंचा देती है। रणबीर ने कहा था कि वह रोजाना आलिया की इस आदत के साथ स्ट्रगल कर रहे है।

ये भी पढ़े – जानिए क्यों फ्लाइट में गुलशन ग्रोवर को देख कर डर गई थी एयर होस्टेस, कह दी थी ये बात ?

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles