fbpx

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी, आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’!

Must read

आलिया भट्ट और फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ मुंबई के कमाठीपुरा के एक वेश्यालय की ‘मैडम’ गंगूबाई कोठेवाली के जीवन पर व हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ के एक चैप्टर पर आधारित है।

गंगूबाई कोठेवाली को प्रतिष्ठित 72वें बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में फिल्म का बहुप्रतीक्षित वर्ल्ड प्रीमियर होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

फिल्म में अजय देवगन भी हैं और भंसाली और डॉ जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) द्वारा निर्मित है। फिल्म में शांतनु माहेश्वरी, विजय राज, सीमा भार्गव पाहवा, इंदिरा तिवारी और वरुण कपूर भी सहायक भूमिकाओं में हैं। अजय देवगन, हुमा कुरैशी और इमरान हाशमी में विशेष कैमियो हैं। यह माहेश्वरी और कपूर के लिए पहली फिल्म है।

Advertisement

गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट को ‘गंगूबाई’ की भूमिका में दिखाया गया है, जो 1960 के दशक के दौरान मुंबई के रेड-लाइट क्षेत्र कमाठीपुरा की सबसे शक्तिशाली माफिया क्वींस थी।

गंगूबाई काठियावाड़ी’ को शुरू में 11 सितंबर, 2020 को रिलीज करने की योजना बनाई गई थी। हालांकि, भारत में COVID-19 महामारी के कारण फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी। यह अंततः 25 फरवरी, 2022 को हिंदी और डब तेलुगु वर्जन में रिलीज़ होने वाली है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article