fbpx

संजय लीला भंसाली के ऑफिस में दिखे अल्लू अर्जुन, जल्द साथ करेंगे काम, चिरंजीवी ने सलमान के साथ की शूटिंग शुरू

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

अल्लू अर्जुन की पुष्पा द राइज इस साल की सबसे बडी हिट फिल्मों में से एक थी। जिसका निर्देशन सुकुमार ने किया था। पुष्पा द राइज ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। फिल्म की सफलता ने अल्लू अर्जुन को पेन इंडियन स्टार बना दिया है। फिलहाल फिल्म के दुसरे पार्ट को बडे लेवल पर बनाये जाने पर काम किया जा रहा है।

अल्लू अर्जुन के पास अपने करियर को लेकर बड़ी योजनाएं हैं। हिंदी पट्टी में ‘पुष्पा द राइज’ की भारी और आश्चर्यजनक सफलता के बाद, अल्लू अर्जुन अपनी अगली परियोजनाओं की सावधानीपूर्वक योजना बना रहे हैं। उन्हें निर्देशक बोयापति की नई फिल्म लेनी थी, लेकिन उन्होंने इसे किनारे कर दिया है।

अल्लू अर्जुन को हाल ही में मुंबई में संजय लीला भंसाली के कार्यालय में देखा गया था। टॉलीवुड स्टार को चश्मा और चप्पल के साथ अपने सिग्नेचर ऑल-ब्लैक लुक में देखा गया। जब से ये खबर सामने आई है, प्रशंसक सोच रहे हैं कि क्या ये दोनों एक नए प्रोजेक्ट पर एक साथ काम करने की योजना बना रहे हैं। अगर ऐसा है, तो यह एक रोमांचक सहयोग होने जा रहा है। दो उद्योगों के प्रतीक सिल्वर स्क्रीन पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं।

‘राम लीला’ के बाद से भंसाली लगातार हिट फिल्में दे रहे हैं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (राम लीला, बाजीराव मस्तानी, और पद्मावत) के साथ हिट की हैट्रिक देने के बाद, उन्होंने आलिया भट्ट अभिनीत ‘गंगूबाई’ के साथ एक और शानदार फिल्म दी है। भंसाली की अल्लू अर्जुन से मुलाकात अब कई अटकलों को हवा दे रही है।

Advertisement

अल्लू अर्जुन की पुष्पा सह-कलाकार, रश्मिका मंदाना भी दो प्रमुख फिल्म, मिशन मजनू और अलविदा के साथ बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। अब ऐसा लग रहा है कि अल्लू अर्जुन भी रश्मिका के नक्शेकदम पर चल रहे हैं।

इस बीच अभिनेता कुछ रोमांचक परियोजनाओं के साथ वापस आ गए हैं, जिसमें उनकी आखिरी आउटिंग का दूसरा भाग, पुष्पा: द राइज भी शामिल है। उम्मीद की जा रही है कि स्टार जल्द ही सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। इसके अलावा, अल्लू अर्जुन कोराताला शिवा की आगामी फिल्म में भी मुख्य भूमिका निभाएंगे, जिसका शीर्षक अस्थायी रूप से AA21 है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म ‘गॉडफादर’ से टॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में सलमान खान गेस्ट रोल में हैं।

मोहन राजा द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग फिलहाल मुंबई में चल रही है। सलमान खान और चिरंजीवी का कॉम्बिनेशन सीन आज से शुरू हो रहा है। मुंबई के पास कजरत में एनडी स्टूडियो में एक सेट लगाया गया था। यह फिल्म मलयालम सुपरहिट लूसिफ़ेर की रीमेक है। सलमान खान इस भूमिका में पृथ्वीराज द्वारा निभाई गई भूमिका को निभा रहे हैं। सलमान खान की चिरंजीवी के साथ कई सालों से दोस्ती है और वह तुरंत फिल्म में अतिथि भूमिका करने के लिए तैयार हो गए।

फिल्म में नयनतारा को चिरंजीवी की बहन के रूप में दिखाया गया है। वहीं सत्यदेव एक अहम भूमिका निभा रहें है। ‘गॉडफादर’ की 2022 की दूसरी छमाही में सिनेमाघरों में हिट होने की उम्मीद है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article