fbpx

अल्लू अर्जुन स्टारर अला वैकुंठपुरमुलु हिंदी में होगी रिलीज़

Must read

अल्लू अर्जुन अभिनीत पुष्पा पार्ट 1के सफल प्रदर्शन के बाद, अला वैकुंठपुरमुलु के निर्माताओं ने घोषणा की कि वे 26 जनवरी को सिनेमा हॉल में हिट तेलुगु फिल्मों के हिंदी संस्करण को फिर से रिलीज़ करेंगे।

हिंदी में पुष्पा की ऐतिहासिक सफलता के बाद, अभिनेता अल्लू अर्जुन की बहुचर्चित और बेहद सफल तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु को हिंदी में डब किया गया है और यह सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

गोल्डमाइंस फिल्मों के आधिकारिक हैंडल पर फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज की घोषणा की। उन्होने लिखा “अल्लू अर्जुन: ‘पुष्पा’ के बाद, अब सिनेमाघरों में ‘अला वैकुंठपुरमुलू’ का हिंदी डब संस्करण के साथ वापसी कर रहें है।

एक्शन ड्रामा फिल्म त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा लिखित और निर्देशित है, और ए गीता आर्ट्स और हारिका और हसीन क्रिएशंस द्वारा निर्मित है। फिल्म में पूजा हेगड़े, तब्बू, जयराम, सुशांत और निवेथा पेथुराज ने भी अभिनय किया। समुथिरकानी, मुरली शर्मा, नवदीप, सुनील, सचिन खेडेकर, हर्षवर्धन और राजेंद्र प्रसाद अन्य सहायक भूमिकाएँ निभाते हैं।

Advertisement

कहानी कुछ इस प्रकार है-

कथानक बंटू (अल्लू अर्जुन) जिसे उसके पिता वाल्मीकि (शर्मा) द्वारा हेट और नेगलेक्ट किया जाता है। बंटू को बाद में पता चलता है कि जब वह बच्चा था( शिशु के रूप में) तब बदल दिया गया था और उसके रियल पिता एक समृद्ध व्यवसायी, रामचंद्र (जयराम) हैं। बंटू अपने रियल परिवार की रक्षा के लिए रामचंद्र के घर, वैकुंठपुरम में प्रवेश करता है, जब उसे एक प्रभावशाली व्यक्ति द्वारा धमकी दी जाती है। शिशुओं की अदला-बदली का वाला प्लोट पहले वेदांतम राघवैया की इन्टी गुट्टू (1958) में देखा गया था, जिसमें एन. टी. रामा राव और सावित्री ने अभिनय किया था।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article