22.1 C
Delhi
बुधवार, दिसम्बर 7, 2022

अमेज़न ओरिजनल की पहली तमिल सीरीज सुजल द वोर्टेक्स का ट्रेलर हुआ रिलीज

अमेज़न प्राइम वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म ने हाल ही में अपने 40 से ज्यादा अपकमिंग प्रोजेक्टस की घोषणा की थी। ये घोषणा मुंबई में एक ग्रांड लांच इवेंट में की गयी थी। आज अमेज़न ओरिजिनल की पहली तमिल सीरीज सुजल द वोर्टेक्स का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

सीरीज में राधाकृष्णन पार्थिबन के साथ काथिर, ऐश्वर्या राजेश, श्रिया रेड्डी लीड़ रोल में हैं। सीरीज पुष्कर और गायत्री द्वारा लिखित और निर्मित, सुजल 17 जून से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग शुरू करेगी।

Suzhal – The Vortex का मोशन पोस्टर IIFA 2022 में 3 जून को रिलीज किया गया है। Suzhal – The Vortex का ट्रेलर अमेज़न प्राइम इंडिया के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर रिलीज किया गया है। सीरीज का प्रीमियर 17 जून को होगा।

ट्रेलर की शुरुआत तमिलनाडु के एक छोटे से शहर से होती है। जहां एक युवती के लापता हो जाती है। जो शुरू में एक लापता व्यक्ति की जांच की तरह दिखता है, वह हर मोड़ पर एक नए मोड़ के साथ एक दिल दहला देने वाली थ्रिलर में बदल जाता है। सीरीज एक वार्षिक सांस्कृतिक उत्सव की पृष्ठभूमि में सेट है।

विजय सेतुपति, आर्या, अभिषेक बच्चन, ऋतिक रोशन, दुलकर सलमान, एटली और कीर्ति सुरेश सहित कई स्लेब्स ने सीरीज के ट्रेलर की प्रशंसा की है। पुष्कर और गायत्री की एक तमिल सीरीज 17 जून से अमेज़न प्राइम पर 240 देशों और 30+ भाषाओं में स्ट्रीमिंग होगी। सीरीज को तमिल, तेलुगु, कन्नड़, हिंदी व मलयालम भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।

वॉलवॉचरफिल्म्स ने सीरीज को प्रोड़यूस किया है और ब्रम्मा और अनुचरण एम द्वारा इसे निर्देशित किया गया है। सुज़ल – द वोर्टेक्स प्राइम वीडियो की पहली तमिल सीरीज है। जिसका प्रीमियर हिंदी, कन्नड़, मलयालम, तेलुगु और अंग्रेजी सहित फ्रेंच, जर्मन, इतालवी, जापानी, पोलिश, पुर्तगाली, कैस्टिलियन स्पेनिश, लैटिन स्पेनिश, अरबी और तुर्की भाषाओं में भी किया जाएगा।

ये भी पढ़े – O2 ट्रेलर- 2021 की फ्रेंच साइंस-फाई थ्रिलर ऑक्सीजन से इंस्पायर लग रहा है नयनतारा की फिल्म O2 का ट्रेलर

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles