fbpx

राधे श्याम में अमिताभ बच्चन ने दिया वॉयसओवर, 1 मार्च से आरआरआर का होगा ताजा प्रचार

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

‘राधे श्याम’ के निर्माताओं ने रिलीज की तारीख नजदीक आने के बावजूद फिल्म में नए आकर्षण जोड़ना बंद नहीं किया है। मुख्य जोड़ी के रूप में प्रभास और पूजा हेगड़े की विशेषता वाली ‘राधे श्याम’ सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। वहीं महान अभिनेता अमिताभ बच्चन फिल्म के लिए नैरेटर बने हैं।

अमिताभ बच्चन ने हिंदी वर्जन के लिए वॉयसओवर दिया है। हमें देखना होगा कि तेलुगु संस्करण में कौन सा अभिनेता अपनी आवाज देगा।

राधा कृष्ण कुमार के निर्देशन में बनी ‘राधे श्याम’ 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। यह फिल्म बड़े बजट के साथ बनाई गई है। वामसी, प्रमोद और प्रसीदा फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, जबकि टी सीरीज इसे हिंदी में प्रस्तुत कर रही है।

‘राधेश्याम’ का संगीत श्रोताओं को रास नहीं आ रहा है। अभी तक कोई भी तेलुगु गाना वायरल नहीं हुआ है।

Advertisement

अमिताभ बच्चन ‘प्रोजेक्ट के’ नामक एक साई-फाई थ्रिलर में प्रभास के साथ स्क्रीन स्पेस भी साझा कर रहे हैं। ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है।

पवन कल्याण की ‘भीमला नायक’ खूब सुर्खियां बटोर रही है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म इस वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है। ‘भीमला नायक’ की रिलीज के बाद हर दूसरे हफ्ते कई बड़ी हस्तियां सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। मार्च में, हम दो पेन इंडियन फिल्म- आरआरआर और राधे श्याम को सिनेमाघरों में रिलीज होते देखेंगे।

राजामौली की ‘आरआरआर’ ने काफी प्रचार किया है। लेकिन निर्माताओं ने फिल्म के स्थगित होने के बाद दिसंबर में सभी प्रचार रोक दिए हैं। अब, उन्होंने 1 मार्च से प्रमोशन शुरू करने का निर्णय लिया है।

‘आरआरआर’ का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है। विभिन्न शहरों में प्रचार कार्यक्रम आयोजित किए गए। मार्च में राजामौली और उनकी टीम टीवी इंटरव्यू और मीडिया से बातचीत करेगी। हैदराबाद में प्री-रिलीज़ इवेंट भी बड़े पैमाने पर आयोजित किया जाएगा।

‘आरआरआर’ में एनटीआर और राम चरण मुख्य नायक के रूप में हैं। आलिया भट्ट और ओलिविया मॉरिस प्रमुख महिलाएं हैं। अजय देवगन, श्रिया, एलिसन डूडी, रे स्टीवेन्सन और समुथिरकानी अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभा रहे हैं। डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित यह फिल्म 25 मार्च को रिलीज होगी।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article