अमिताभ बच्चन फिर हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर कही ये बात ?

अमिताभ बच्चन फिर हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर कही ये बात ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

जहां एक तरफ फिर से कोरोना भारत में अपने पैर पसार रहा है वहीं बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को लेकर एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल अमिताभ बच्चन फिर एक बार कोरोना की चपेट में आ गए है और इसकी जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने दी है।

जिसको सुनने के बाद से उनके फैंस काफी चिंता में है। बता दें कि अमिताभ बच्चन फिलहाल अपने शो कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग में व्यस्त थे। तो आइए अब आपको विस्तार से बताते है कि आखिर मामला क्या है।

अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग में थे व्यस्त ?

बता दें कि सबसे चौकाने वाली बात तो यह है कि उनके कोरोना संक्रमित होने के बीच वह शो कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग में व्यस्त थे। इसी बीच उन्होंने कल देर रात 11 बजकर 25 मिनट पर एक ट्वीट किया। जिसे देखने के बाद अब हर कोई उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहा है।

ट्वीट में बिग-बी ने क्या लिखा ?

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए बताया कि उन्होंने अपने कोरोना का टेस्ट करवाया है, जिसमें वह संक्रमित पाए गए है। साथ ही उन्होंने इस विषय को गंभीरता से लेते हुए यह भी अपील की कि इस दौरान उनसे जो भी लोग मिले वह भी जल्द से जल्द अपना टेस्ट करवाएं ताकि इस कोरोना को फैलने से रोका जा सके। साथ ही अमिताभ ने बताया कि अब वह कुछ दिन रेस्ट करेंगे।

अब कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग का क्या होगा ?

जैसा कि अब साफ हो चुका है कि अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित है तो सभी के मन में यह सवाल है कि क्या शो कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग को रोक दिया जाएगा। तो हम आपको बता दें कि अभी तक तो इस बात की कोई भी पुष्टि नहीं की गई है कि शो की शूटिंग रूकेगी या नहीं और अगर रूकती भी है तो कितने दिन तक शूटिंग रूकी रहेगी।

अमिताभ बच्चन को दूसरी बार हुआ कोरोना ?

अमिताभ बच्चन को दूसरी बार कोरोना हुआ है। इससे पहले उन्हें 11 जुलाई 2020 में भी कोरोना हुआ था। जिसकी जानकारी भी उन्होंने ट्वीट करके ही दी थी। बता दें कि जब से फैंस को इसकी जानकारी मिली है फैंस उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे है।

अमिताभ से पहले इन्हें भी हो चुका है कोरोना ?

बताते चलें कि अमिताभ बच्चन से पहले शैफाली शाह कोरोना संक्रमित हुई थी और जून महीने में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ को भी कोरोना हो चुका है।

ये भी पढ़े अथिया शेट्टी और के एल राहुल की शादी को लेकर सुनील शेट्टी ने मीडिया को दिया बयान, कह गए ये बड़ी बात!

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article