fbpx

Antim – The Final Truth Review: पुलिस बनाम गैंगस्टर की इस कहानी में Salman Khan औरAyush Sharma की जोड़ी दर्शकों को लुभा रही है?

Must read

सलमान खान की ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ 26 नवंबर को सिनेमाघरों में आई और पहले से ही जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते 2’ को कड़ी टक्कर दे रही है, जो 25 नवंबर को रिलीज हुई थी।

सलमान खान और आयुष शर्मा अभिनीत महेश मांजरेकर की अंतिम को सकारात्मक समीक्षा और जबरदस्त रेटिंग मिली है, जिससे बॉक्स ऑफिस पर कमाई की उम्मीद जगी है।

नेटिज़न्स ने सलमान खान के शक्तिशाली संवादों और आयुष शर्मा के शारीरिक परिवर्तन के लिए फिल्म की सराहना की है।

कई लोगों ने इसकी तुलना मिलाप जावेरी के निर्देशन में बनी ‘सत्यमेव जयते 2’ से की और कहा कि ‘अंतिम’ जॉन अब्राहम के एक्शन को पछाड़ सकती है

Advertisement

एक ट्विटर यूजर ने लिखा- और अंत में, अब मैं कह सकता हूं कि सलमान खान धमाकेदार वापसी कर रहे हैं। आईएमडीबी रेटिंग्स पर नजर डालें, सत्यमेव जयते 2 खबरदार सलमान खान आ रहे हैं

वहीं दूसरे ट्विटर यूजर ने लिखा- बिल्कुल अविश्वसनीय है कि कैसे आयुष शर्मा ने इस फिल्म के माध्यम से खुद को जीत लिया है। अभूतपूर्व परिवर्तन
सलमान ख़ान बेहतरीन से परे हैं।

महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। सलमान खान ने पहली बार किसी फिल्म में एक सिख पुलिस वाले की भूमिका निभाई है।

यह फिल्म सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की दूसरी फिल्म है। वह प्रतिपक्षी की भूमिका निभा रहें है और रोमांचक एक्शन में सलमान खान का सामना करेंगे।

वहीं जॉन अब्राहम की एक्शन फिल्म सत्यमेव जयते 2 गुरुवार (25 नवंबर) को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। मिलाप जावेरी निर्देशित 2018 की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का सीक्वल है।

सत्यमेव जयते 2 में जॉन को दिव्या खोसला कुमार के साथ प्रमुख महिला के रूप में ट्रिपल रोल अवतार में दिखाया जाएगा। राजीव पिल्लई और अनूप सोनी भी मुख्य भूमिका निभा रहें है।

More articles

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article