fbpx

मारुति और प्रभास की अगली फिल्म में काम करेंगी अनुष्का शेट्टी, छोटी सी सर्जरी के कारण रुकी ‘सालार’ की शूटिंग

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

प्रभास ने निर्देशक मारुति दसारी के साथ एक कॉमेडी फ्लिक साइन की है। राजा डीलक्स शीर्षक से, यह हॉरर-कॉमेडी फिल्म मारुति की 2013 की फिल्म प्रेमा कथा चित्रम की स्टोरी लाइन से इंस्पायर होकर बनाई जा रही है। जिसमें प्रभास तीन नायिकाओं के साथ रोमांस करेंगे, जिनमें से दो मालविका मोहनन और श्रीलीला हैं।

राजा डीलक्स की तीसरी प्रमुख महिला कोई और नहीं बल्कि प्रभास की बाहुबली की सह-कलाकार अनुष्का शेट्टी होंगी। पहले फिल्म में मेहरीन पीरजादा इस भूमिका को निभाने वाली थी, लेकिन अब देखना यह होगा की इन दोनों में से कौन सी एक्ट्रेस प्रोजेक्ट के लिए कास्ट की जाएगी।

एक और अपडेट यह है कि निर्देशक ने पूरी फिल्म को दो शेड्यूल के भीतर शूट करने के लिए केवल 50 दिन आवंटित किए हैं। जाने-माने संगीत निर्देशक स थमन इस फिल्म के लिए धुनों की रचना करेंगे। हालांकि, निर्माताओं ने रिलीज की तारीख तय नहीं की है।

इस बीच, मारुति अभी अपनी एक्शन-कॉमेडी पक्का कमर्शियल के पोस्ट-प्रोडक्शन कार्य पर काम कर रही है। 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म में गोपीचंद और राशि खन्ना मुख्य भूमिका निभा में दिखाई देंगे।

Advertisement

दुसरी तरफ प्रभास की आने वाली फिल्म ‘सालार’ की शूटिंग रुक गई है क्योंकि प्रभास की छोटी सी सर्जरी हुई है और वह अब भी ठीक हो रहे हैं।

ऐसा लगता है कि डॉक्टरों ने उन्हें आने वाले महीनों के लिए भी आराम करने की सलाह दी है। ‘केजीएफ’ के निर्देशक प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, ‘सालार’ अभी बन रही है, और प्रभास को एक महत्वपूर्ण शेड्यूल को पूरा करने के लिए सेट पर शामिल होना था। अब जब अभिनेता को कुछ और महीनों के लिए आराम करने को कहा गया है, जिससे ‘सालार’ की शूटिंग अस्थायी रूप से रद्द कर दी गई है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article