fbpx

OTT पर इस हफ्ते क्या देखें, अपकमिंग फिल्म और वेब सीरीज जो इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने वाली है

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आजकल बेहतरीन कंटेंट आ रहा है। सिनेमाघरों में रिलीज के कुछ हफ्तों बाद फिल्में सीधे ओटीटी पर रिलीज कर दी जाती हैं। वहीं, ओटीटी पर नई-नई वेब सीरीज भी आती रहती है। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के आने से आप घर पर ही फिल्में देखकर मनोरंजन कर सकते है। चलिए बात करते है, इस वीकेंड रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में

Table of Contents

नेटफ्लिक्स पर आने वाली वेब सीरीज और फिल्में

कुंगफू पांडा- द ड्रैगन नाइट

नेटफ्लिक्स पर इस महीने आने वाली फिल्में इस प्रकार है। 14 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर कुंगफू पांडा- द ड्रैगन नाइट सीरीज का पहला सीजन रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि यह एनिमेशन मार्शल आर्ट्स सीरीज है, जिसमें कुंगफू पांडा कैरेक्टर यानी पो एक नये मिशन पर जाएगा।

रेजिडेंट ईविल

14 जुलाई को साई-फाई हॉरर सीरीज रेजीडेंट ईविल का पहला सीजन नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।इस सीरीज की कहानी रेजीडेंट ईविल फिल्म की तर्ज पर होने वाली है। इसका मूख्य टी-वायरस की खोज के लगभग तीन दशक बाद, एक प्रकोप ने अम्ब्रेला कॉर्पोरेशन के काले रहस्यों को उजागर किया है। वायरस के आउटब्रेक से सब कुछ खत्म हो गया है, इस सब पीछे एक इंसानी गलतियों का पुलिंदा है और इसके खिलाफ जेड वेस्कर जंग छेड़ता है।

Advertisement

जादूगर फिल्म

पंचायत से अपनी पहचान बनाने वाले जितेंद्र कुमार यानी जीतू भैया इस बार एक फिल्म लेकर आए है। दरअसल जितेंद्र कुमार जादूगर फिल्म लेकर आ रहे है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर फिल्म 15 जुलाई को रिलीज की जानी है। फिल्म एक लव स्टोरी है, जिसमें जितेंद्र एक जादूगर का किरदार निभा रहे हैं।

जनहित में जारी

15 जुलाई को जी5 पर जनहित में जारी फिल्म को रिलीज किया जाना है। फिल्म हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है। फिल्म सामाजिक मुद्दे पर आधारित है। फिल्म में नुरसत भरूचा ने लीड रोल प्लें किया है।

कॉमिकस्तान

15 जुलाई को कॉमेडी सीरीज कॉमिकस्तान का तीसरा सीजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। इस बार इस सीजन में स्टैंड अप कॉमेडियंस को चुना जाना है। इसके लिए मेंटर्स द्वारा उन्हें प्रशिक्षित किया जाएगा। वहीे इल बार इस सीजन में जाकिर खान के साथ केनी सेबेस्टियन, नीति पलटा जजेज के रूप में दिखाई देंगे।

15 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एक्शन-थ्रिलर सीरीज रिलीज की जानी है। सीरीज का नाम है शूरवीर। सीरीज का पहला सीजन 15 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। इस सीरीज में आर्मी की एक स्पेशल यूनिट का गठन किया जाएगा। जिस पर ये सीरीज आधारित है। आपको बता दें कि इस सीरीज में मनीष चौधरी, आदिल खान, मकरंद देशपांडे और रेजिना क्रैसेंडा मूख्य किरदारों में दिखाई देंगे।

15 जुलाई को लायंसगेट प्ले पर अंग्रेजी फिल्म द एम्बुश रिलीज की जाएगी। यह एक वॉर फिल्म है, जिसकी कहानी यमन वॉर पर आधारित है। फिल्म का कोर प्लॉट सोल्जर्स के बचाव ऑपरेशन पर फोकस करता है।

ये भी पढ़े धनुष ने अमेरिका में द ग्रे मैन का किया प्रमोशन, 22 जुलाई को फिल्म होगी रिलीज

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article