fbpx

तमिलनाडु के कुन्नूर में सैना का हेलीकॉप्‍टर हुआ दुर्घटनाग्रस्त, CDS बिपिन रावत समेत 13 लोगों की मौत की हुई पुष्टि

Must read

तमिलनाडु के कुन्नूर में आज सेना का IAF Mi-17V5 हेलीकॉप्‍टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है, इस दौरान हेलीकॉप्‍टर में CDS बिपिन रावत, उनकी पत्नी और भारतीय सेना के कई वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे। विपिन रावत समेत १३ लोगो की मौत की पुष्टि की गयी है।

ANI की माने तो, दुर्घटनाग्रस्त हुए हेलिकॉप्टर में सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत, ब्रिगेडियर एलएस लिद्दर, लेफ्टिनेंट कर्नल हरजिंदर सिंह, एनके गुरसेवक सिंह, एनके जितेंद्र क्र, एल/नाइक विवेक कुमार, एल/नाइक बी साई तेजा और हवलदार सतपाल सवार थे।

हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिर सेना का हेलीकॉप्टर मौसम खराब होने के कारण या फिर किसी तकनीकी खराबी के कारण के चलते दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दुर्घटनाग्रस्त हुए हेलीकॉप्टर से आग की लपटें निकलती हुई साफ-साफ देखी जा सकती है। जिसके बाद अब हादसे के वक्त हेलीकॉप्‍टर में सवार सभी 14 लोगों में से 13 लोगों की मौत की पुष्टि की जा चुकी है।

Advertisement

बताते चलें कि, इस घटना के सामने आने के बाद आज प्रधानमंत्री आवास, लोक कल्याण मार्ग पर सुरक्षा पर केंद्रीय मंत्रिमंडल की सुरक्षा संबंधी समिति (सीसीएस) की एक बैठक को बुलाया गया है और आज शाम होने वाली इस बैठक में पीएम मोदी समेत रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण और विदेश मंत्री एस जयशंकर भी मौजूद रहेंगे।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article