fbpx

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे पर बोले राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत कहा, अमरिंदर सिंह जी ऐसा कोई भी कदम नहीं उठाएंगे जिससे कांग्रेस पर कोई ठेस पहुंचे।

Must read

- Advertisement -

नवजोत सिंह सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच चल रही जंग पर बीते शनिवार को विराम लग गया। पंजाब के अहम सियासी घटनाक्रम में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शनिवार को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा सौंप दिया। जिसके बाद पंजाब में कांग्रेस के विधायक दल की बैठक बुलाए जाने समेत विभिन्न मुद्दों पर नाराज कैप्टन अमरिंदर ने इस्तीफा देने के बाद पंजाब कांग्रेस चीफ नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर हमला बोला।
इस मामले को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपनी बात रखी हैं। उन्होंने आज रविवार को कहा कि, मुझे उम्मीद है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह जी ऐसा कोई भी कदम नहीं उठाएंगे जिससे कांग्रेस पर कोई ठेस पहुंचे, मुझे उम्मीद है कि वह पार्टी के हितों को आगे रखते हुए काम करते रहेंगे।

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए कहा कि, “मुझे उम्मीद है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह जी ऐसा कोई कदम नहीं उठायेंगे जिससे कांग्रेस पार्टी को नुकसान हो। कैप्टन साहब ने स्वयं कहा कि पार्टी ने उन्हें साढे़ नौ साल तक मुख्यमंत्री बनाकर रखा है। उन्होंने अपनी सर्वोच्च क्षमता के अनुरूप कार्य कर पंजाब की जनता की सेवा की है।”

अशोक गहलोत ने आगे कहा कि, “हाईकमान को कई बार विधायकों एवं आमजन से मिले फीडबैक के आधार पर पार्टी हित में निर्णय करने पड़ते हैं। मेरा व्यक्तिगत भी मानना है कि कांग्रेस अध्यक्ष के नेता, जो मुख्यमंत्री बनने की दौड़ में होते हैं, उनकी नाराजगी मोल लेकर ही मुख्यमंत्री का चयन करते हैं।”

अशोक गहलोत ने कहा कि, “परन्तु वही मुख्यमंत्री को बदलते वक्त हाईकमान के फैसले को नाराज होकर गलत ठहराने लग जाते हैं। ऐसे क्षणों में अपनी अर्न्तरात्मा को सुनना चाहिए। मेरा मानना है कि देश फासिस्टी ताकतों के कारण किस दिशा में जा रहा है, यह हम सभी देशवासियों के लिए चिंता का विषय होना चाहिए।”

अशोक गहलोत ने अपने ट्वीट में कहा कि, “इसलिए ऐसे समय हम सभी कांग्रेसजनों की जिम्मेदारी देश हित में बढ़ जाती है। हमें अपने से ऊपर उठकर पार्टी व देश हित में सोचना होगा। कैप्टन साहब पार्टी के सम्मानित नेता हैं एवं मुझे उम्मीद है कि वो आगे भी पार्टी का हित आगे रखकर ही कार्य करते रहेंगे।”

- Advertisement -

More articles

4 COMMENTS

  1. Good day very cool blog!! Man .. Beautiful .. Amazing ..
    I’ll bookmark your web site and take the feeds additionally?
    I’m happy to seek out numerous helpful info
    right here within the post, we’d like work out more strategies on this regard,
    thank you for sharing. . . . . .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article