आयुष्मान खुराना की एक्शन-थ्रिलर फिल्म अनेक का टीज़र हुआ रिलीज, ट्रेलर आयेगा कल

आयुष्मान खुराना की एक्शन-थ्रिलर फिल्म अनेक का टीज़र हुआ रिलीज, ट्रेलर आयेगा कल

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

अनेक एक आगामी भारतीय हिंदी-भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो अनुभव सिन्हा द्वारा लिखित और निर्देशित है, जिन्होंने टी-सीरीज़ के साथ फिल्म का सह-निर्माण भी किया था। फिल्म में आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज होने वाली है।

चंडीगढ़ करे आशिकी के बाद आयुष्मान खुराना एक बार फिर से दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है। आज आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म अनेक का टीज़र रिलीज किया गया है। अनेक में आयुष्मान खुराना पहली बार एक अंडरकवर कॉप के रोल में दिखाई देंगे।

आपको बता दें कि चंडीगढ़ करे आशिकी स्टार ने यह भी घोषणा की है कि फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज किया जाएगा। उन्होनें सेशल मिडिया पर इसकी घोषणा की है। उन्होनें लिखा- “अब हर दिल बोलेगा- जितेगा कौन हिन्दुस्तान। ट्रेलर कल रिलीज होगा।

टीज़र में, अभिनेता का एक डायलॉग इस प्रकार है, “हमारा देश अनेक हिसनों से जुडकर बना है। फिर क्यों कुछ हिस्से हमसे आज भी जुदा है। अनेक रहे जब एक समान। हर हिस्से में हिंदुस्तान। जीतेगा कौन? हिंदुस्तान, ”

इसे नॉर्थ ईस्ट इंडिया के लोकेशंस में शूट किया गया है। अनेक को अनुभव सिन्हा द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है, जिन्होंने टी-सीरीज़ के साथ फिल्म का सह-निर्माण भी किया था। यह आयुष्मान और अनुभव सिन्हा की 2019 की फिल्म आर्टिकल 15 के बाद दूसरा सहयोग है।

अनेक के अलावा, आयुष्मान डॉक्टर जी में रकुल प्रीत सिंह के साथ दिखाई देंगे, जिसमें वह एक पुरुष स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। यह अनुभूति कश्यप के निर्देशन में भी पहली फिल्म होगी। जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में शेफाली शाह और शीबा चड्ढा भी सहायक भूमिकाओं में हैं। वह आनंद एल राय की एन एक्शन हीरो में भी अभिनय करेंगे, जिसे अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article