fbpx

बच्चन पांडे ट्रेलर रिएक्शन: अक्षय कुमार, कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडीज की फिल्म को फैंस कह रहें हैं ‘बावाल’

Must read

अक्षय कुमार, कृति सनोन, जैकलीन फर्नांडीज अभिनीत बच्चन पांडे की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म रही है। फिल्म का ट्रेलर आखिरकार यहां है और यह निश्चित रूप से एक बड़े पैमाने पर मनोरंजन की तरह लग रहा है। जैसे ही अक्षय, कृति और जैकलीन ने ट्रेलर साझा किया, प्रशंसकों ने उसी पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। जहां कुछ को बच्चन पांडे के रूप में अक्षय के स्वैग और स्टाइल से प्यार था, वहीं अन्य को कृति और अरशद वारसी का एक-दूसरे के साथ मजाक करना पसंद था। प्रशंसकों को ट्रेलर पसंद आने के कई कारण थे और उनमें से कुछ हैं परफेक्ट एक्शन, कॉमेडी, मीठा रोमांस।

ट्रेलर पर प्रतिक्रिया देते हुए अधिकांश ट्विटर यूजर्स ने अक्षय और कृति की बच्चन पांडे को ‘बावाल’ फिल्म करार दिया। एक प्रशंसक ने लिखा, “अक्षयकुमार आए और फिर से दिखाया वास्तव में बहुत बड़ा लग रहा है, मुझे वास्तव में यह कहना है कि यह सिनेमाघरों में धमाका करने वाला है। एक अन्य प्रशंसक ने ट्रेलर को पसंद किया और लिखा, “बच्चन पांडे का क्या ब्लॉकबस्टर ट्रेलर है। कास्टिंग पसंद आया। एक अन्य ने लिखा, “बच्चन पांडे एक बावल ट्रेलर है। कभी-कभी यह वास्तव में आश्चर्यचकित करता है कि कैसे अक्षय कुमार एक ही समय में कई प्रोजेक्ट में काम करने के बावजूद भूमिकाओं के लिए खुद को पूरी तरह से बदल देते हैं। ये होली होगी धमाकेदार !”

ट्रेलर में अक्षय को एक घातक गैंगस्टर के रूप में दिखाया गया है जिसे मारना पसंद है। दूसरी ओर, कृति को एक ऐसे निर्देशक के रूप में दिखाया गया जो गैंगस्टर पर फिल्म बनाना चाहता है। इस सब की प्रक्रिया में, हम बच्चन के गिरोह के सदस्यों और पंकज त्रिपाठी द्वारा निभाए गए उनके गुरु से मिलते हैं। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, फिल्म साजिद नाडियाडवाला इसके निर्माता है। यह 18 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

आपको बता दें कि बच्चन पांडे एक आगामी भारतीय हिंदी-भाषा की एक्शन कॉमेडी फिल्म है, जो 2014 की तमिल फिल्म जिगरथंडा की रीमेक है जो खुद 2006 की दक्षिण कोरियाई फिल्म ए डर्टी कार्निवल से प्रेरित थी।

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article