22.1 C
Delhi
बुधवार, दिसम्बर 7, 2022

बधाई हो के तमिल रीमेक वीतला विशेषम में दिखेंगे आरजे बालाजी, हास्य मूल से बेहतर सामने आया है- EXCLUSIVE

तमिल एक्टर आरजे बालाजी हिंदी की हिट फिल्म बधाई हो का तमिल रीमेक बना रहे है। जो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। आरजे बालाजी ने मूल से आयुष्मान खुराना की भूमिका में कदम रखा है। इसके अलावा उन्होनें इसका सह-लेखन और सह-निर्देशन भी किया है। आरजे बालाजी ने तमिल रीमेक के तर्क में कुछ बड़े बदलाव किए है, क्योकि उनके ‘राज्य की संवेदनाएं उत्तर की तुलना में अलग हैं।’

आरजे बालाजी का कहना है कि “बधाई हो एक बहुत अच्छी फिल्म है, लेकिन हम इसका पूरी तरह से दूसरी भाषा में रीमेक नहीं कर सकते है। क्योंकि राज्य की संवेदनाएं इससे अलग हैं। यह उत्तर में है। दूसरी बात, फिल्म में कुछ चीजें हैं जो व्यक्तिगत रूप से, एक फिल्म निर्माता (सह-लेखक और सह-निर्देशक) के रूप में मैं सहमत नहीं हूं। इसलिए मैनें इसमें काफी बदलाव किए है।

वीतला विशेषम के निर्माताओं ने कल आईपीएल प्लेऑफ के दौरान ट्रेलर लॉन्च किया। 1.5 मिनट लंबा ट्रेलर एक क्रिस्प और संपूर्ण कॉमेडी एपिसोड है। फिल्म 17 जून को रिलीज होने वाली है।

वीतला विशेषम’ संयुक्त रूप से आरजे बालाजी और एनजे सरवनन द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने उनकी पिछली फिल्मों में भी उनके साथ काम किया था। कथानक एक मध्यम आयु वर्ग के जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके पहले से ही दो बड़े बेटे हैं, गर्भवती हो जानी है और वे समाज का सामना कैसे करते हैं। फिल्म में दिवंगत अभिनेत्री केपीएसी ललिता, योगी बाबू, पवित्रा लोकेश और विश्वेश भी हैं।

ये भी पढ़े –लाल सिंह चड्ढा ट्रेलर: आमिर खान ने आईपीएल 2022 फाइनल से पहले रखा लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर का प्रिव्यू

ये भी पढ़े – द ग्रे मैन ट्रेलर: रयान गोसलिंग, क्रिस इवांस और धनुष का ट्रैलर में दिखा एक्शन अवतार

ये भी पढ़े – लाल सिंह चड्ढा: आमिर खान ने स्पेशल वीडियो के जरिए बताया कब रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

ये भी पढ़े – केवल 42 दिनों में पूरी हुई Prithviraj की शूटिंग, जानें फिल्म से जुड़ी रोचक बातें

ये भी पढ़े – Mika Di Vohti:नेशनल टेलीविजन पर Mika Singh रचाएंगे शादी, प्रोमो हुआ रिलीज, देखें वीडियो

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles