22.1 C
Delhi
बुधवार, दिसम्बर 7, 2022

आदिपुरुष: भगवान राम की नगरी अयोध्या में रिलीज होगा प्रभास की “आदिपुरुष” का टीज़र

साउथ स्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष के मेकर्स ने आज फिल्म के बारे में अहम घोषणा की है। आदिपुरुष’ रामायण पर आधारित फिल्म है। जिसका इंतजार फैंस बहुत बेसब्री से है।

फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। फिल्म को टी-सीरीज फिल्म्स और रेट्रोफाइल्स द्वारा प्रोड्यूस किया है। फिल्म को हिंदी और तेलुगु भाषाओं में एक साथ फिल्माया गया है। फिल्म में प्रभास राघव, कृति सनोन जानकी और सैफ अली खान लंकेश के किरदारों में दिखाई देंगे। अब मेकर्स ने घोषणा की है कि फिल्म का टीजर और फर्स्ट लुक 2 अक्टूबर 2022 को प्रभु श्रीराम की नगरी अयोध्या में लॉन्च किया जाएगा। इसके लिए ‘आदिपुरुष’ की टीम अयोध्या में मौजूद रहेगी।

फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने सोशल मीडिया हैंडल पर खबर शेयर करते हुए लिखा है कि बहुप्रतीक्षित आदिपुरुष टीज़र और हमारी फिल्म का पहला पोस्टर 2 अक्टूबर को यूपी के अयोध्या में सरयू नदी के किनारे लॉन्च किया जाएगा! आदिपुरुष 12 जनवरी, 2023 को आईमैक्स और 3डी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी!”

फिल्म में प्रभास राघव की भूमिका निभाएंगे, कृति जानकी की भूमिका निभाएंगे, सैफ लंकेश की भूमिका में नजर आएंगे और सनी सिंह लक्ष्मण की भूमिका निभाएंगे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रभास के पास कई बडे़ प्रोजेक्ट है. इनमें प्रशांत नील की सालार, नाग अश्विन की प्रोजेक्ट K और संदीप वांगा की स्पिरिट में काम कर रहे हैं।

सालार फिल्म को कन्नड़ और तेलुगु दोनों भाषाओं में एक साथ शूट किया जा रहा है। इस रोमांचक दक्षिण भारतीय फिल्म का निर्देशन K.G.F: Chapter 2 फेम प्रशांत नील कर रहे हैं। फिल्म 100 करोड़ रुपये से बनी है। यह एक एक्शन-थ्रिलर शैली है, श्रुति, प्रभास के साथ मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभा रही हैं।

वहीं प्रोजेक्ट के एक साइंस-फिक्शन फिल्म है, यह 500 करोड़ रुपये में बनने वाली बड़े बजट की फिल्म होगी, इस फिल्म में प्रभास पहली बार अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। फिल्म का निर्माण चल रहा है और यह अश्विन दत्त द्वारा दिए गए एक साक्षात्कार के अनुसार 18 अक्टूबर 2023 तक रिलीज हो सकती है। उन्होंने बताया कि प्रभास की अगली फिल्म हॉलीवुड फिल्म एवेंजर की तरह होगी।

ये भी पढ़े – पोन्नियिन सेलवन से कोबरा तक: इस हफ्ते सिनेमाघरों और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली फिल्में

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles