11.1 C
Delhi
बुधवार, दिसम्बर 7, 2022

भीमला नायक: पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती स्टारर का ट्रेलर 21 फरवरी को रिलीज होगा, “वाशी फर्स्ट लूक” में वकीलों की भूमिका में दिखे टोविनो थॉमस और कीर्ति सुरेश

राणा दग्गुबाती और पवन कल्याण स्टारर भीमला नायक की बहुप्रतीक्षित खबर यहाँ है। ट्रेलर 21 फरवरी को धमाल मचाने के लिए तैयार है। उसी दिन, प्री-रिलीज़ कार्यक्रम भी हैदराबाद में होगा और मंत्री केटी रामा राव और तलसानी श्रीनिवास यादव को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया है।

निर्माताओं ने ट्विटर पर एक मोटरबाइक पर पवन कल्याण का एक नया पोस्टर हाथ में लिए बैकग्राउंड में लोगों के साथ साझा किया। टॉलीवुड में मल्टी स्टारर क्रेज के कारण फिल्म ने बड़ी उम्मीदें लगाई हैं।

भीमला नायक का निर्देशन सागर के चंद्रा ने किया है। संवाद त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा लिखे गए हैं और सीथारा एंटरटेनमेंट्स के सूर्यदेवरा नागा वामसी द्वारा निर्मित हैं। नित्या मेनन और ऐश्वर्या राजेश प्रमुख महिलाएँ हैं। संगीत एस. थमन द्वारा रचित है, जबकि नवीन नूली ने संपादन किया हैं।

भीमला नायक बड़ी संक्रांति रिलीज़ में से एक थी, लेकिन COVID-19 मामलों के बढ़ते मामलों और एसएस राजामौली की RRR और प्रभास की राधे श्याम के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराव से बचने के लिए स्थगित हो गई। हालाँकि, वे COVID-19 ओमाइक्रोन संस्करण के कारण स्थगित हो गए। अब भीमला नायक 25 फरवरी को निर्धारित है और प्रशंसक इसके लिए बेहद उत्साहित हैं।

कीर्ति सुरेश और टोविनो थॉमस एक मलयालम फिल्म वाशी के लिए टीम बना रहे हैं और आज इसका पहला लुक जारी किया गया है। महेश बाबू, सामंथा को तेलुगु में, अभिषेक बच्चन को हिंदी में, त्रिशा, एआर रहमान को तमिल में और मोहनलाल को मलयालम में लॉन्च के लिए चुना गया था। फर्स्ट लुक में कीर्ति और टोविनो वकीलों के रूप में शक्तिशाली दिख रहे हैं।

पहला लुक साझा करते हुए, सामंथा ने लिखा, “यहाँ वाशी का पहला लुक है। वाह यह एक बेहद प्रतिभाशाली टीम है। अभिषेक ने फर्स्ट लुक भी साझा किया और कहा कि मलयालम फिल्म उद्योग से एक और अविश्वसनीय फिल्म आ रही है। महेश बाबू, मोहनलाल, त्रिशा और अन्य ने भी टीम को शुभकामनाएं भेजीं।

कीर्ति और टोविनो इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और फिल्म देखने वाले इस नई जोड़ी को परदे पर देखने का इंतजार नहीं कर सकते। वाशी को विष्णु जी राघव द्वारा लिखा और निर्देशित किया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई और कीर्ति ने एक लंबा नोट लिखकर खुलासा किया कि यह प्रोजेक्ट कई कारणों से उनके करीब है। “आपके विचार से मेरे दिल के करीब एक परियोजना! एक लड़की के लिए उसके पिता द्वारा निर्मित फिल्म में एक सपने के रूप में, कोई यह तर्क दे सकता है कि यह आसान होगा लेकिन निश्चित रूप से कुछ भी आसान नहीं आया! वाशी का परिचय, एक फिल्म जिसे एक साथ रखने के बजाय लगभग 7 साल लग गए।”

कीर्ति सुरेश के पास महेश बाबू अभिनीत सरकार वारी पाटा सहित कई फिल्में हैं। यह फिल्म 1 अप्रैल को रिलीज के लिए तैयार है। टोविनो थॉमस भी नारदन की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो 3 मार्च को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है। जिसमें अन्ना बेन भी हैं।

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles