fbpx
Home मनोरंजन भीमला नायक फर्स्ट डे फर्स्ट शो: पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती की...

भीमला नायक फर्स्ट डे फर्स्ट शो: पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती की एक्शन फिल्म देखने के लिए प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी

0
188
Bhimla Nayak First Day First Show

पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती की भीमला नायक की बहुप्रतीक्षित फिल्म आखिरकार सिनेमाघरों में आ गई है। यह फिल्म पिछले कुछ हफ्तों से शहर में चर्चा का विषय रही है, और फिल्म की FDFS स्क्रीनिंग पूरे तेलुगु राज्यों में शुरू हो गई है। एक्शन फिल्म देखने के लिए प्रशंसकों की सुबह तड़के सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ पड़ी और जश्न भी शुरू हो गया। कई वायरल वीडियो में प्रशंसकों को जशन मानते देखा गया है।

ढोल, डांस, सामूहिक जयकार और ढेर सारी खुशियों की थाप पर अपने पसंदीदा अभिनेता की फिल्म का स्वागत करते हुए फैन्स को स्पॉट किया गया है। जबकि तेलंगाना में उत्साह अधिक है, भीमला नायक को आंध्र प्रदेश के प्रमुख हिस्सों में स्क्रीनिंग के साथ कुछ मुद्दों का सामना करना पड़ रहा है। सिनेमाघरों में फिल्म का आनंद ले रहे प्रशंसकों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं और यह खुशी की बात है। उन्हें बड़े पर्दे पर पावरस्टार के हर सीन को चिल्लाते और मनाते देखा जा सकता है। भीमला नायक के बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने और रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद है।

भीमला नायक मलयालम सुपरहिट फिल्म अय्यप्पनम कोशियुम की आधिकारिक तेलुगु रीमेक है। पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती ने रीमेक में पृथ्वीराज सुकुमारन और बीजू मेनन के स्थान पर कदम रखा है। नित्या मेनन और संयुक्ता मेनन को फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। सागर के चंद्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म की पटकथा त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा लिखी गई है और संगीत एस थमन ने दिया है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here