fbpx
Home मनोरंजन भीमला नायक की सरप्राइज रिलीज डेट की हुई घोषणा, वहीं राम चरण...

भीमला नायक की सरप्राइज रिलीज डेट की हुई घोषणा, वहीं राम चरण ने राजमुंदरी में आरसी 15 की शूटिंग की शुरू

0
89
Bhimla Nayak's surprise release date announced

यहाँ बड़ा आश्चर्य आता है। ‘भीमला नायक’ के निर्माताओं ने अचानक 25 फरवरी की रिलीज की तारीख की घोषणा की है। मंगलवार की सुबह साफ हो गया कि फिल्म इस महीने सिनेमाघरों में नहीं आएगी। तो वरुण तेज की ‘घानी’ ने 25 फरवरी को लॉक करने की घोषणा की थी।

रात होते-होते सब कुछ बदल गया है। ‘भीमला नायक’ के निर्माताओं ने सभी फिल्मों को अपनी योजनाओं को बदलने के लिए मजबूर करके 25 फरवरी को रिलीज की तारीख की घोषणा की। ‘भीमला नायक’ में पवन कल्याण मुख्य भूमिका में हैं। मलयालम फिल्म ‘अय्यपनम कोशियुम’ पर आधारित, मल्टी-स्टारर नागा वामसी द्वारा निर्मित है। फिल्म में राणा दग्गुबाती भी एक अन्य महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। वहीं थमन ने संगीत तैयार किया है।

राम चरण और निर्देशक शंकर ने लगभग दो महीने के अंतराल के बाद शूटिंग शुरू की है। फिल्म ने पिछले साल पुणे में अपना शेड्यूल पूरा किया था। 20 दिनों का मौजूदा शेड्यूल राजमुंदरी में शुरू हुआ है।

फिल्म में राम चरण और कियारा आडवाणी एक साथ दिखेंगे। तमिल अभिनेता एसजे सूर्या को मुख्य खलनायक माना जा रहा है। हालांकि मेकर्स ने अभी तक उन्हें साइन नहीं किया है।

Advertisement

फिल्म में राम चरण एक आईएएस अधिकारी की भूमिका में हैं। फिल्म एक पॉलिटिकल ड्रामा है। बिना शीर्षक वाली फिल्म (RC15) पोंगल 2023 पर रिलीज़ हो सकती है। निर्माता दिल राजू इसे बड़े पैमाने पर बना रहे हैं। थमन म्यूजिक स्कोर कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग 50 प्रतिशत से अधिक पूरी होने के बाद राम चरण जून में एक और फिल्म लॉन्च करेंगे। चरण ‘जर्सी’ फेम गौतम तिन्ननुरी के निर्देशन में काम करने के लिए पहले ही हामी भर चुके हैं।

ये भी पढ़े – शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर की ‘जर्सी’ और आमिर की लाल सिंह चड्ढा को मिली नई रिलीज डेट

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here