fbpx
Home मनोरंजन Bigg Boss 16 का प्रोमो हुआ रिलीज, सलमान खान इस अंदाज में...

Bigg Boss 16 का प्रोमो हुआ रिलीज, सलमान खान इस अंदाज में आए नजर, जानिए नए सीजन में क्या होगा खास ?

0
64
Bigg Boss 16

हर साल लोगों को 2 ही चीजों का इंतजार होता है एक तो ठंडी का मौसम और दूसरा बिग बॉस का नया सीजन क्योंकि पिछले 15 सालों से सर्दियों के मौसम को मनोरंजन की गर्मी यही शो देता आया है और फिर एक बार वक्त हो चला है।

बिग बॉस के नए सीजन यानी की बिग बॉस सीजन 16 का हालांकि इस नए सीजन की डेट का अभी खुलासा नहीं किया गया है लेकिन शो का प्रोमो जरूर लॉन्च कर दिया गया है। बिग बॉस सीजन 16 के प्रोमो को कलर्स के ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल से रिलीज किया गया है।

हर साल की तरह ही इस साल भी शो के होस्ट बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान ही होने वाले है। लेकिन इस साल शो कुछ अलग तरीके से दिखाई देगा जिसकी झलक प्रोमो में देखी जा सकती है। अगर प्रोमो की बात करें तो नया सीजन मनोरंजन के साथ-साथ डरावना नजर आ रहा है।

प्रोमो में सलमान खान कहते नजर आ रहे है कि शो में सबकुछ उल्टा-पुल्टा होने वाला है। हालांकि चाहे नया सीजन कितना भी डरावना हो लेकिन यह आपके लिए मनोरंजन से भरपूर होने वाला है। तो आइए अब आपको प्रोमो की विस्तार से जानकारी देते है।

प्रोमो में क्या दिखाया गया ?

प्रोमो की शुरूआत होती है एक वीरान खंडर से जहां सलमान खान घूमते नजर आ रहे है। प्रोमो को देखने से लगता है कि इस साल बिग बॉस के नए घर का लुक बिल्कुल अलग होने वाला है। इस प्रोमो में सलमान खान कहते हुए नजर आते है कि इस बार बिग बॉस हटकर होगा।

सलमान खान कहते है कि पिछले 15 सालों से कंटेस्टेंट्स ने बिग बॉस खेला है लेकिन इस साल खुद बिग बॉस गेम खेलने वाले है। इस दौरान शो की थीम पर बात करते हुए सलमान खान आगे कहते है कि इस बार सुबह तो होगी लेकिन आसमान में चांद नजर आएगा।

ग्रेवेटी उड़ेगी हवा में और घोड़ा भी सीधी चाल चलेगा। भले ही प्रोमो मनोरंजन से भरा नजर आ रहा है लेकिन एक बात तो साफ है कि शो में भले ही ग्रेवेटी हवा में उड़े या फिर नहीं पर प्रोमो को देखकर इस साल बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स की नींद जरूर उड़ने वाली है।

रिपोर्टस की माने तो इस साल शो की थीम aqua फॉर्म यानी की अंडर वाटर हो सकती है और अगर ऐसा सही में होता है तो इस साल के कंटेस्टेंट्स को रोजाना कई चुनौतियों से गुजरना पड़ेगा। सूत्रों की माने तो इस साल बिग बॉस का सीजन 16 आपको 8 अक्टूबर से देखने को मिल सकता है।

सीजन 16 में कौन होंगे कंटेस्टेंट्स ?

वैसे तो अभी तक ऑफिशियली कंटेस्टेंट्स को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है लेकिन सोशल मीडिया पर कई नामों पर चर्चा हो रही है जिसकी जानकारी हम आपको दे देते है। तो सीजन 16 के जिन कंटेस्टेंट्स के नामों का जिक्र किया जा रहा है।

उनमें पहला नाम है राजीव सेन दूसरा है चारु असोपा तीसरा है मुनव्वर फारुकी चौथा है जन्नत जुबैर और पांचवा है फैसल शेख। अब क्या वाकई में ये सभी सीजन 16 के कंटेस्टेंट्स होने वाले है। इसकी जानकारी तो आने वाले दिनों में ही पता चल पाएगी।

ये भी पढ़े बॉक्स ऑफिस पर चला Brahmastra का जादू, रिलीज से अब तक की 160 करोड़ रूपए की कमाई ?

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here