11.1 C
Delhi
बुधवार, दिसम्बर 7, 2022

Bigg Boss 16 का नया प्रोमो हुआ लॉन्च, गब्बर सिंह के अवतार में नजर आए सलमान खान ?

बिग बॉस के आने से पहले ही उसके आने की खबर से लोगों के बीच एक अलग उत्साह देखने को मिलता है और यह एक मात्र शो है जिसे चाहे बच्चा हो या फिर बड़ा हर कोई देखना पसंद करता है और अगर शो के बेस्ट मोमेंट की बात की जाए तो वो होती है शो में बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की एंट्री।

अब भले ही सलमान खान शो की शुरूआत अंत और बीच के हर हफ्ते के दो दिन ही नजर आते है लेकिन कंटेस्टेंट्स की क्लास लेनी की जो उनकी स्टाइल है अधिकतर लोग तो इसी के कायल है। अगर आप बिग बॉस का नया प्रोमो देख चुके है। तो आप समझ ही गए होंगे कि आज हम आपसे बिग बॉस की बात क्यों कर रहे है।

क्योंकि शो के आने से पहले जिस तरह से शो के प्रोमो रिलीज किए जा रहे है। उससे बिग बॉस को देखने की एक्साइटमेंट काफी हद तक बढ़ गई है। बता दें कि शो का दूसरा प्रोमो भी रिलीज किया जा चुका है और प्रोमो की माने तो यह शो आपको 1 अक्टूबर से देखने को मिल जाएगा।

इससे पहले जो प्रोमो रिलीज किया गया था उसमें शो के सेटअप की जानकारी दी गई थी जिसे देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट और शो के कंटेस्टेंट्स की बेचैनी दोनों बढ़ गई है। लेकिन अगर शो के दूसरे प्रोमो की बात करें। तो इसमें सलमान खान गब्बर सिंह के किरदार को निभाते नजर आ रहे है। जिससे ये तो कहा जा सकता है कि इस बार कंटेस्टेंट्स की खूब क्लास लगने वाली है।

प्रोमो में क्या दिखाया गया ?

जैसा कि हम आपको बता चुके है कि प्रोमो में सलमान खान गब्बर सिंह के किरदार में नजर आ रहे है। इसके अलावा इस प्रोमो की शूट एक विरान जगह पर की गई है। जहां सलमान खान गब्बर सिंह का फेमस डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे है।

सलमान खान प्रोमो में कहते है कि 50-50 कोस दूर जब कोई बच्चा रोता है तो उसकी माँ कहेगी कि बेटा सो जा वरना बिग बॉस आ जाएगा। इस डायलॉग से यह तो साफ हो गया है कि शो में इस बार कुछ हटकर होने वाला है।

शो के नियम भी बदले गए ?

अगर पुराने और नए दोनों प्रोमो को ध्यान से देखा जाए तो इससे साफ प्रतीत होता है कि बिग बॉस के सीजन 16 में नियमों के साथ भी फेर बदल की गई है। क्योंकि सलमान ने शो के पहले ही प्रोमो में कहा था कि इस बार कंटेस्टेंट्स नहीं बल्कि बिग बॉस खुद खेलेंगे। अब शो में क्या खास होता है ये तो 1 अक्टूबर को ही पता चल पाएगा।

बिग बॉस 16 में कौन होंगे कंटेस्टेंट्स ?

अगर बिग बॉस के 16वें सीजन के कंटेस्टेंट्स की बात की जाए तो सूत्रों के अनुसार शो में शिविन नारंग, शालीन भनोट, कनिका मान, जन्नत जुबैर और टीना दत्ता नजर आ सकते है।

ये भी पढ़े – कोड नेम तिरंगा टीज़र: हाथ में बंदूक लिए मिशन पर दिखीं परिणीति चोपड़ा, एक्शन से भरपूर है टीजर

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles