fbpx

Bimbisara प्री-रिलीज़ इवेंट में भावुक हुए जूनियर एनटीआर, Bimbisara को बताया कल्याण राम की अब तक की बेस्ट फिल्म..

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

बिम्बिसार एक अपकमिंग भारतीय तेलुगु-भाषा की फंतासी एक्शन फिल्म है, जिसे मल्लीदी वशिष्ठ ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म एन. टी. आर. आर्ट्स द्वारा निर्मित है। इसमें नंदामुरी कल्याण राम, कैथरीन ट्रेसा, संयुक्ता मेनन और वरीना हुसैन मुख्य भूमिका में हैं। कल्याण राम एक राजा राजा बिंबिसार की भूमिका में दिखाई देंगे। Bimbisara 5 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है। कल्याण राम के अनुसार, फिल्म पूरी तरह से एक काल्पनिक कहानी है और इसके टाइटल कैरेक्टर का 5 वीं शताब्दी ईसा पूर्व के राजा बिम्बिसार से कुछ लेना देना नहीं है।

शुक्रवार रात को जूनियर एनटीआर, कल्याण राम कीअपकमिंग फिल्म Bimbisara के भव्य प्री-रिलीज़ इवेंट में चीफ गेस्ट थे। अभिनेता ने अपने भाई के साथ अपनी उपस्थिति से सुर्खियां बटोरीं है। उनके इवेंट में शिरकत करने के बाद हजारों प्रशंसक उनकी वैनिटी वैन के बाहर और कार्यक्रम में स्टार की एक झलक पाने के लिए एकत्र हुए है।

आरआरआर की शानदार सफलता के बाद यह उनकी पहली सार्वजनिक उपस्थिति है। एनटीआर इस कार्यक्रम में प्रशंसकों को संबोधित करते हुए भावुक हो गए। उन्होंने इस दौरान अपने भाई की भी प्रशंसा की और बाताया कि दो साल उनके भाई कल्याण राम ने Bimbisara के लिए कितनी मेहनत की है। इसके अलावा, उन्होंने अंत में सभी से सुरक्षित घर लौटने का आग्रह किया क्योंकि उनके परिवार इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने प्रशंसकों को अपने पिता और दादा द्वारा प्रस्तुत एक विशेष उपहार भी कहा है।

बिम्बिसार में एमएम कीरवानी ने संगीत दिया है। यह फिल्म कल्याण राम द्वारा एनटीआर आर्ट्स के तहत 40 करोड़ रुपये के भारी बजट में बनाई गई है।

Advertisement

इस बीच, आरआरआर की सफलता के बाद, जूनियर एनटीआर ने अपनी अगली 2 फिल्मों की घोषणा की, जिसमें कोरताला शिवा की एनटीआर30 और प्रशांत नील की एनटीआर31 शामिल हैं।

ये भी पढ़े Tanushree Dutta की पोस्ट ने फिर मचाया तहलका, कुछ हुआ तो जिम्मेदार होंगे नाना पाटेकर..

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article